बागपत, जेएनएन। तेड़ा के आर्य विद्यालय इंटर कालेज के शिक्षकों ने गुरुवार को गांव में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया।

इस दौरान प्रधानाचार्य धर्मपाल सिंह ने अपने शिक्षक के साथ तेड़ा गांव में घर घर जाकर सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने विशेष रुप से दिव्यांग, अशक्त, बुजुर्ग, महिला मतदाताओं से अपना मत डालने के लिए अनुरोध किया। शिक्षकों ने गांव में मतदाताओं को बिना किसी दबाव के मतदान करने का आह्वान किया। कहा कि सब लोग मिलकर मतदान करोगे तो तभी हमारा लोकतंत्र मजबूत होगा। इस अवसर पर डा. मनोज कुमार, श्याम कुमार, कौशल श्रीवास्तव, रीमा सिंह, अंकिता सिंह, अनुज कुमार, पलटू राम, मनीष कुमार, धर्मेंद्र कुमार, सुधीर कुमार, अरुण कुमार रहे। अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

बागपत: विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सीआरपीएफ के जवानों ने क्षेत्र के अंगदपुर, आरिफपुर खेड़ी, जौहड़ी, बिजवाड़ा, माखर, रंछाड़, सिरसली आदि गांवों में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान ग्रामीणों से चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सहयोग करने की अपील की। इस दौरान एसआइ नन्हे सिंह, सतेंद्र फोगाट, लख्मी चंद आदि मौजूद रहे। उधर, इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने फतेहपुर पुट्ठी, धनौरा सिल्वरनगर, दौझा आदि गांवों में जन चौपाल कर ग्रामीणों को दिशा निर्देश दिए। कहीं शांति को बैठक तो कहीं निकाला फ्लैगमार्च

चांदीनगर : विधानसभा चुनाव में शांति बनाए रखने को पुलिस ने लहचौड़ा और खैला में ग्रामीणों संग बैठक की। खेकड़ा पुलिस ने कई गांव में बीएसएफ जवानों संग पैदल मार्च कर शांति बनाए रखने की अपील की।

लहचौड़ा गांव में चौपाल पर शुक्रवार को इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह ने ग्रामीणों संग बैठक की। कहा कि कुछ दिन बाद ही चुनाव है। ऐसे में सभी को पुलिस का सहयोग शांति बनाए रखने में करना चाहिए। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व चुनाव में विघ्न डालने का प्रयास करते हैं जिन्हें कतई नहीं बख्शा जाएगा। अपील की किसी प्रत्याशी के समर्थक रकम व शराब वितरित करते हैं तो तुरंत जानकारी दी जाए। आरोपित के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर खेकड़ा सीओ युवराज सिंह, इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बीएसएफ जवानों के साथ सैदपुरकलां, विनयपुर, अमदनगर, नंगालबड़ी, गोठरा, घिटौरा व रटौल में पैदलमार्च किया। सीओ ने ग्रामीणों से चुनाव में किसी प्रकार का उपद्रव नहीं करने की अपील की। चेताया कि अगर कोई भी असामाजिक तत्व उपद्रव या किसी प्रकार का विघ्न डालने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran