बागपत, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चांदीनगर एयरफोर्स स्टेशन पर जवान व उनके स्वजन को कोरोना के टीके लगाए। खेकड़ा में भी कई स्थान पर शिविर लगाकर टीम ने 500 से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन किया।

सोमवार को टीम ने एयरफोर्स स्टेशन पर शिविर लगाया। यहां टीम ने 18 साल से अधिक के युवाओं को रजिस्ट्रेशन करा टीके लगाए, जबकि 45 साल से अधिक उम्र वालों को भी कोरोना रोधी वैक्सीन लगाई। फार्मासिस्ट संजीव सागवान, मुनेंद्र कुमार का सहयोग रहा। खेकड़ा में टीम ने छह मोहल्लों में शिविर लगाया। यहां टीम ने 500 से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई। सीएचसी प्रभारी डा. ताहिर ने बताया कि कोरोना टीकाकरण अभियान जोरों पर चल रहा है। प्रतिदिन अधिक से अधिक लोगों को टीके लगाए जा रहे हैं। क्षेत्र में हर गली मोहल्ले में शिविर लगा लोगों का टीकाकरण किया जाएगा। राम मंदिर ट्रस्ट घोटाले की सीबीआई जांच की मांग

संवाद सहयोगी, बड़ौत : युवा कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने बावली गांव में श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

सोमवार को युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव सुरेश पाल के नेतृत्व में बावली गांव में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कार्यकर्ता एकत्र हुए और अपनी मांग को लेकर नारेबाजी की। प्रदेश सचिव सुरेश पाल ने कहा कि मंदिर निर्माण के चंदे के रूप में प्राप्त राशि और खर्च का आडिट कराने के साथ ही चंदे से खरीदी गई सारी जमीन की कीमत की भी जांच कराई जाए। प्रदर्शन करने वालों में यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मनीष, ब्लाक उपाध्यक्ष अरुण तोमर, सुधीर, मनीष, अनिल, हरिदर तोमर, नरेंद्र तोमर, सुदेश, पिटू, देवेंद्र आदि शामिल थे।

Edited By: Jagran