बागपत, जेएनएन। किशनपुर बराल बस स्टैंड के निकट रेडीमेड की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी व कपड़े चोरी कर लिए। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

अनिल निवासी इब्राहिम पुर माजरा की किशनपुर बराल बस स्टैंड पर आकाश रेडीमेड की नाम से कपड़े की दुकान है। अनिल ने बताया कि वह बुधवार को अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया था। गुरुवार सुबह 7.30 बजे के करीब पड़ोसी दुकानदारों ने फोन पर दुकान में चोरी होने की सूचना दी। जब वह दुकान पर पहुंचा, तो अंदर सारा सामान बिखरा हआ था और गल्ले में रखे 50 हजार रुपये गायब थे। पड़ोसी दुकानदार ने बताया कि वह सुबह अपनी दुकान खोल रहे थे तो बाइक पर तीन युवक आए और दुकान का ताला तोड़ने लगे। जब उन्होंने उन्हें ताला तोड़ने से मना किया, तो उन्होंने बताया कि हम दुकान मालिक के भतीजे हैं और हमारी दुकान की चाबी खो गई है। इसलिए मिस्त्री को चाबी बनवाने के लिए लेकर आए हैं। पड़ोसी दुकानदार अपने काम में लग गए। उसी का फायदा उठाकर चोर अंदर से तीन बैग कपड़ों के भरकर व नकदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

शराब पीकर पति करता है मारपीट

बागपत : खेकड़ा क्षेत्र की विवाहिता ने बताया कि उसका निकाह ढाई साल पूर्व हुआ था। आरोप है पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। साजिश में अन्य सदस्य भी शामिल है। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है। जासं

Edited By: Jagran