बागपत, जेएनएन। क्षेत्र के गांव बामनौली में मकान में सो रहे एक परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा बेहोश कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया।

बामनौली गांव निवासी अजय टापा पुत्र मास्टर सतवीर ने बताया कि सोमवार रात वह लगभग 11 बजे अपनी पत्नी सीमा, बेटी खुशी तथा मां कलावती के साथ घर के आंगन में सोए हुए थे। उसका बेटा श्रीकांत अपने दादा के साथ घेर में सोया हुआ था। परिवार के सदस्य हर रोज सुबह चार बजे उठ जाते थे, लेकिन मंगलवार सुबह छह बजे तक भी उनकी नींद नहीं खुली। गांव की ही महिला मुकेश उनके घर आई तथा उन्हें उठाया। उस समय घर में सोए सभी सदस्य अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में थे। उसकी पत्नी सीमा ने घर के अंदर देखा, तो सेफ खुली हुई थी। सेफ में रखे जेवरात व नगदी गायब मिली। चोर सेफ के लाकर से लगभग 14 तौले सोने के कंगन, कंठी, कुंडल, झुमकी, टाप्स, चेन आदि जेवरात चोरी कर लिए। चोरों ने सेफ से 27 हजार रुपये भी चोरी कर लिए। जेवरात की कीमत लगभग आठ लाख रुपये बताई गई है। अजय ने बताया कि जब वह परिवार सहित सो गए तो चोर उनके मकान में घुसे। परिवार के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। उधर, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

---

परिवार का कराया जा रहा उपचार

नशीले पदार्थ के कारण अजय के परिवार के सदस्यों की हालत ठीक नहीं है। हालांकि सभी को होश आ गया है, लेकिन अजय टापा व उनकी बेटी खुशी कई बार बेहोश हुए। साथ ही उन्हें उल्टियां भी हुई। सभी सदस्यों का उपचार कराया जा रहा है।

Edited By: Jagran