Move to Jagran APP

मतानतनगर में किसान के मकान से 12 लाख की चोरी

संवाद सूत्र, पिलाना (बागपत) : बालैनी थाना क्षेत्र के मतानतनगर गांव में किसान के मकान से शनिवार र

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:13 PM (IST)
मतानतनगर में किसान के मकान से 12 लाख की चोरी
मतानतनगर में किसान के मकान से 12 लाख की चोरी

संवाद सूत्र, पिलाना (बागपत) : बालैनी थाना क्षेत्र के मतानतनगर गांव में किसान के मकान से शनिवार रात चोरों ने 2.30 लाख की नगदी, सोने व चांदी आभूषण व कीमती सामान समेत 12 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर दी। उधर घटना से ग्रामीण दहशत में है।

loksabha election banner

ग्राम मतानतनगर निवासी कूड़े ¨सह पुत्र केहरी ने बताया कि उसका बेटा प्रमोद बीमार चल रहा है और मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। इसीलिए परिवार के ज्यादातर सदस्य मेरठ के अस्पताल में हैं। वह शनिवार की रात घेर में सोया हुआ था और दो पुत्रवधु घर के बरामदे में सोई हुई थी। रविवार सुबह करीब चार बजे पुत्रवधु की आंख खुली और कमरे में गई तो उसको सामान बिखरा हुआ मिला। उसने शोर मचा दिया। मकान की कुंडी बाहर से लगी हुई थी। इससे साफ था कि चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर बाहर से मकान की कुंडी लगा गए थे। पड़ोसियों ने मकान की कुंडी खोली। कूड़े ¨सह ने बताया कि देर रात दीवार फांदकर चोर मकान में घुस गए और कमरे में रखी अलमारी और संदूकों के ताले तोड़कर 2.30 लाख रुपये नकद, 30 तौले सोने और आधा किलोग्राम चांदी के जेवरात, घी का डिब्बा, अन्य सामान चोरी कर लिया। इनकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है। तलाश करने पर उक्त सामान गायब मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और चोरों की तलाश में घंटों जंगल में कॉ¨म्बग की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में दी है। थानाध्यक्ष महिपाल ¨सह का कहना है कि चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही केस का राजफाश किया जाएगा।

ग्रामीणों ने देखे छह संदिग्ध लोग

ग्रामीणों का कहना है कि रविवार की तड़के साढ़े तीन बजे छह संदिग्ध लोग गांव के बाहर जाते हुए दिखाई दिए। माना जा रहा है कि उन लोगों ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में है। ग्रामीण चाहते है पुलिस जल्द से जल्द केस का पर्दाफाश करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.