बागपत, जेएनएन। दिन निकलते ही टांडा-छपरौली मार्ग पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के पीछे दुकानदार के एक महिला से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। स्वजन ने आरोपित महिला व उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ में जुट गई है।

थाना क्षेत्र के कुरड़ी गांव निवासी 24 वर्षीय प्रदीप कश्यप पुत्र राजू कश्यप की गांव में ही सब्जी की दुकान है। वह गुरुवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बाइक पर सब्जी लेने के लिए छपरौली जा रहे थे। गांव से लगभग एक किमी दूर पहुंचने पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने प्रदीप को गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सीओ आलोक सिंह व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और प्रदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रदीप के भाई संजीव ने थाने पर दर्ज मुकदमे में बताया कि प्रदीप के एक महिला से अवैध संबंध थे। इसी के कारण महिला व उसके पति ने घटना को अंजाम दिया है। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि प्रदीप के सीने व कमर में चोट के कई निशान हैं। घटना की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

संवाद सूत्र, छपरौली : प्रदीप की हत्या के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। प्रदीप की माता हरबीरी देवी ने बताया कि उसके चार बेटों में प्रदीप छोटा था। प्रदीप के पिता की चार साल पहले मौत हो चुकी है।

रुक नहीं रही हैं हत्या

की घटनाएं

जनपद में एक के बाद एक हत्या की वारदात की जा रहा है। दस दिन के अंदर एक महिला समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गई। तीन अक्टूबर को सेवानिवृत्त सीओ विनोद राणा ने अपने बेटे जितेंद्र की गोली मारकर हत्या की थी। पिलाना गांव में मत्स्य पालन फार्म हाउस के केयरटेकर सुभाष का धारदार हथियार से प्रहार कर कत्ल किया गया। ग्राम बली में फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या की। ग्राम ओगटी में महिला रेखा की पति ने पेट में लात मारकर हत्या की।

Edited By: Jagran