बागपत,जेएनएन। बागपत के जौहड़ी सहित आसपास के जिलों में शूट गई की बॉलीवुड फिल्म ‘सांड़ की आंख’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म का पहला लुक मंगलवार को जारी कर दिया गया। फिल्म को लेकर लोगों में खासी उत्सुकता है। फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। जौहड़ी की शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशो के वास्तविक जीवन पर बन रही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड़ की आंख का सोमवार को एक वीडियो जारी किया गया,जिसमें अभिनेत्री तापसी और भूमि,चंद्रों और प्रकाशो से मिलती दिखाई दीं। शूटर दादियों से दोनों अभिनेत्रियों ने हंसी-मजाक करते हुए उनके अनुभव को जानने की कोशिश भी की। इस वीडियो में फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप भी दिखाई दिए।
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया
वीडियो में तापसी और भूमि दादी चंद्रो व प्रकाशी के साथ पोज देती भी दिखाई दीं और शूटर दादियों द्वारा जीते गए पदक भी दिखाए गए। कुछ दिनों पहले तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर शूटर दादियों का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे अपनी जिंदगी के बारे में बात करती दिख रही थीं। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे अपने जीवन के 60 साल उन्होंने घर में बिता दिए, मगर उसके बाद चंद्रो ने शूटिंग करने का निर्णय लिया। इस दौरान उनका मजाक भी उड़ाया गया मगर वे लक्ष्य पर डटी रहीं।

रेलवे स्टेशन पर शूटिंग,यात्री परेशान
तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ के कुछ सीन सोमवार को परतापुर रेलवे स्टेशन पर शूट किए गए। फिल्म की शूटिंग ट्रेन के एक कोच में की गई। फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने स्टेशन के मेन गेट पर रस्सी बांधकर बाउंसर खड़े कर दिए थे। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक हुई शूटिंग से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। कई यात्रियों ने आरोप लगाया कि बाउंसरों ने उनसे अभद्रता भी की। इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि शूटिंग की अनुमति डीआरएम दिल्ली ऑफिस से ली गई थी। वहीं,फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर विनय राय ने कहा कि शूटिंग के दौरान इस बात का पूरा ख्याल रखा गया कि यात्रियो को परेशानी ना हो।  

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ashu Singh