Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में बस चालक की मौत, चिता से निकाले अवशेष

बागपत जेएनएन। बड़ौली गांव में बस चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 09:50 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में बस चालक की मौत, चिता से निकाले अवशेष
संदिग्ध परिस्थितियों में बस चालक की मौत, चिता से निकाले अवशेष

बागपत, जेएनएन। बड़ौली गांव में बस चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही चालक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना पर पुलिस श्मशान घाट में पहुंची और चिता से कुछ अवशेष निकालकर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बस चालक के पिता और दो भाइयों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि बस चालक नशे की हालत में था और उसकी स्वजन के साथ मारपीट हुई थी।

loksabha election banner

बड़ौली गांव का रहने वाला लगभग 40 वर्षीय सोनू पुत्र ईश्वर रोडवेज डिपो बड़ौत में अनुबंधित बस चलाता था। पुलिस के अनुसार वह नशा करने का आदी थी और सोमवार की रात लगभग आठ बजे नशे की हालत में अपने घर पहुंचा। वहां उसका भाई अमित, सुमित और पिता आदि मौजूद थे। अमित ने नशे में स्वजन के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। चोट लगने के बाद वह घर पर ही मौजूद रहा। सोनू के स्वजन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस सोनू के घर पहुंची, लेकिन तब सोनू नशे की हालत में चारपाई पर लेटा हुआ था। उपचार कराने के लिए एंबुलेंस भी उसके घर पहुंची, लेकिन स्वजन ने एंबुलेंस चालक को यह कहते हुए वापस भेज दिया कि वह स्वयं ही ठीक हो जाएगा। पुलिस कार्रवाई भी नहीं करने दी, लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही श्मशान घाट में उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसी दौरान पुलिस को लोगों ने सूचना दी कि सोनू की हत्या कर दी गई और शव को फूंका जा रहा है, जिस पर पुलिस ने आनन-फानन में श्मशान घाट में पहुंचकर चिता से कुछ अवशेष कब्जे में लिए। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि घटना के संबंध में पूछताछ के लिए उसके दो भाई और पिता को कोतवाली लाया गया है। कुछ अवशेष भी कब्जे में लिए गए हैं, अभी घटना की तहरीर नहीं आई है। सोनू की पत्नी पानीपत रहती है उसे घटना की जानकारी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.