बागपत, जेएनएन: घेर में किसान का शव पेड़ पर लटका मिला। इससे स्वजन में कोहराम मचा है। हत्या का आरोप लगाते हुए भाई सतवीर ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

क्षेत्र के घिटौरा गांव निवासी बेगराज (45) पुत्र चरण सिंह किसान थे। रोजाना की भांति घेर में अकेले सोये थे। बुधवार को सुबह स्वजन घेर में पहुंचे, तो बेगराज का शव पेड़ पर लटका पाया। शोर सुनकर अन्य स्वजन व ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। स्वजन का आरोप है कि गांव के ही एक परिवार से उनकी रंजिश चल रही है। पिछले दिनों भी आरोपित पक्ष ने जानलेवा हमला किया था। मामले में फैसला नहीं करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी। स्वजन ने आरोपित पक्ष पर किसान की हत्या करने का आरोप लगाया है।

इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि तहरीर मिल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसान की मौत के कारणों का पता लगने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

---------

पुलिस कार्रवाई करती तो बच

जाती बेगराज की जान

भाई सतवीर का कहना था कि आरोपित पक्ष ने पहले जानलेवा हमला कर उसे जख्मी किया था। मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था, लेकिन पुलिस से सांठगांठ होने के बाद आरोपित गांव में खुले घूमते थे। तीन दिन पहले भी पुलिस से आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की थी। सुनवाई न होने के कारण आरोपित ने बेगराज की हत्या कर दी। मेडिकल व जरनल स्टोर का

शटर तोड़ हजारों की चोरी

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : नगर के गिरधपुर मोहल्ला निवासी राजीव पुत्र धर्मवीर का पांडव पुलिया पर सेवक मेडिकल स्टोर व बराबर में अहिरान मोहल्ला के रामनिवास पुत्र यादराम का जरनल स्टोर है। मंगलवार रात को दोनों अपनी दुकान बंद कर घर गए थे। पर रात में किसी समय चोरों ने दोनों दुकान के शटर उखाड़ दिए। बुधवार की सुबह दुकान पहुंचने के बाद दोनों को घटना की जानकारी हुई। राजीव ने बताया कि चोर गल्ले से करीब 12 हजार रुपये, जबकि रामनिवास के अनुसार करीब 20 हजार रुपये व हजारों रुपये के सिगरेट के पैकेट ले गए। चौराहे पर पुलिस गश्त होने के बाद भी दुकान में चोरी होने से व्यापारियों में आक्रोश है। पीड़ितों ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran