बागपत, जेएनएन। ग्राम लूंब निवासी बिल्लू उर्फ शोकिद्र कुमार ने सोमवार को एसपी दफ्तर पर पहुंचकर बताया कि गत 27 अगस्त को छह लोगों ने उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया था। आरोप है कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं आरोपित पक्ष की ओर से अदालत के आदेश पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। उक्त मुकदमा केस में समझौते का दबाव बनाने के लिए कराया गया है। इससे उनका परिवार परेशान है। उनकी मांग है कि जानलेवा हमला करने के आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए तथा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे की निष्पक्ष जांच की जाए, ताकि मुकदमा खत्म हो सके। पुलिस अफसरों ने उनको नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया।

---

नाबालिग बच्चों से गलत

कार्य करने का आरोप

जागरण संवाददाता,बागपत : खेकड़ा थाना क्षेत्र की महिला ने सोमवार को एसपी दफ्तर शिकायत की है कि उसके तीन नाबालिग बेटे हैं। आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर उसके तीनों बच्चों को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाता है। जो बच्चों से कबाड़ बीनने के साथ-साथ गलत कार्य करता है। मना करने पर झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। शिकायत के बावजूद थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार सुबह आरोपित व्यक्ति के बेटे ने उसके एक बेटे से तीन हजार रुपये व रिक्शा छीन ली है। विरोध करने पर गाली-गलौज कर मारपीट की। पीड़िता ने अफसरों से कार्रवाई की मांग की है।

तमंचे के साथ पकड़ा

चांदीनगर : धौली प्याऊ चौकी पर पुलिस रविवार रात को चेकिग कर रही थी। गाजियाबाद की तरफ से आ रहे बाइक सवार को रोकना चाहा तो उसने रफ्तार बढ़ा दी। बल प्रयोग कर पुलिस ने आरोपित को रोक लिया। तलाशी में आरोपित रितिक पुत्र संतू गुर्जर निवासी सिकरनी थाना लोनी बताया। पुलिस ने तमंचा व कारतूस की धारा में चालान व कागजात नहीं मिलने पर बाइक को सीज कर दिया। संसू

Edited By: Jagran