Move to Jagran APP

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी, 14 दिन रिमांड

डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या व प्रयुक्त पिस्टल बरामद करने के मामले में कुख्यात सुनील राठी की पेशी हुई और उसका 14 दिन का न्यायिक रिमांड बन गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 07:20 AM (IST)
मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी, 14 दिन रिमांड
मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी, 14 दिन रिमांड

बागपत (जेएनएन)। पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या व प्रयुक्त पिस्टल बरामद करने के मामले में कुख्यात सुनील राठी की शुक्रवार को अदालत में पेशी हुई। सुरक्षा की दृष्टि से उसको फतेहगढ़ सेंट्रल जेल से नहीं लाया गया। उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई और तीसरी बार रिमांड बना। अदालत ने चौदह दिन की रिमांड दी है। उल्लेखनीय है कि झांसी जेल से आए मुन्ना बजरंगी की नौ जुलाई की सुबह बागपत जेल में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या करना स्वीकार किया था और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जेल के सेफ्टी टैंक से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल, दो मैग्जीन और 22 कारतूस बरामद किए थे, जो जांच के लिए आगरा लैब में गए हैं। 

loksabha election banner

14 दिन का न्यायिक रिमांड 

बागपत के खेकड़ा थाने में राठी के खिलाफ हत्या व पिस्टल बरामदगी के अलग-अलग केस दर्ज हैं। इन मामलों में राठी की शुक्रवार को पेशी थी। केस के विवेचक एवं खेकड़ा थानाध्यक्ष एसपी सिंह ने बताया कि राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई है। उसका 14 दिन का न्यायिक रिमांड बन गया है। बस्ती जेल से पेशी पर आए देवेंद्र धनौरा की कड़ी सुरक्षा में पेशी हुई। इस दौरान पुलिस अलर्ट रही। पुलिस ने कचहरी में सघन चेकिंग अभियान भी चलाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.