जासं, बड़ौत (बागपत) : गांव बड़का में एक पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह उसका रक्तरंजित शव गांव के जंगल से बरामद हुआ।

नगर स्थित रामबाग कालोनी निवासी प्रदीप ने बताया कि नेहरू रोड पर वह नीलकंठ मिक्स फ्रूट जूस के नाम से दुकान करता है। उसका 19 वर्षीय बेटा आशु उर्फ आकाश बड़का रोड स्थित दिगंबर जैन पॉलीटेक्निक स्कूल में प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे आकाश दुकान पर आया था और उसका एक दोस्त उसे बाइक पर ले गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। शाम को उन्होंने कोतवाली पहुंचकर बेटे के गायब होने की सूचना दी। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव बड़का गांव के जंगल में पड़ा है। प्रदीप ने बताया कि शव उनके बेटे का था। एसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर बीएस सिरोही ने बताया कि आकाश का मोबाइल भी उसके पास नहीं है। उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। सीने पर भी कई वार किए गए हैं। शक के आधार पर उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को सुनाई खरी-खोटी

बुधवार शाम पोस्टमार्टम कराकर शव लेकर पुलिस आकाश के घर पहुंची। बिना सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर आकाश के परिजनों ने पुलिस को खूब खरी-खोटी सुनाई। परिजनों का कहना था कि पुलिस को पहले दिन ही बता दिया गया था कि आकाश गायब है। इसके बाद बाद पुलिस वहां से लौट गई। परिजनों के मुताबिक आकाश के भाई के चंडीगढ़ से आने के बाद ही अंतिम संस्कार होगा।

Posted By: Jagran