Move to Jagran APP

पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या

जासं, बड़ौत (बागपत) : गांव बड़का में एक पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर द

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 10:47 PM (IST)
पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या
पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या

जासं, बड़ौत (बागपत) : गांव बड़का में एक पॉलीटेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह उसका रक्तरंजित शव गांव के जंगल से बरामद हुआ।

loksabha election banner

नगर स्थित रामबाग कालोनी निवासी प्रदीप ने बताया कि नेहरू रोड पर वह नीलकंठ मिक्स फ्रूट जूस के नाम से दुकान करता है। उसका 19 वर्षीय बेटा आशु उर्फ आकाश बड़का रोड स्थित दिगंबर जैन पॉलीटेक्निक स्कूल में प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे आकाश दुकान पर आया था और उसका एक दोस्त उसे बाइक पर ले गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। शाम को उन्होंने कोतवाली पहुंचकर बेटे के गायब होने की सूचना दी। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव बड़का गांव के जंगल में पड़ा है। प्रदीप ने बताया कि शव उनके बेटे का था। एसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर बीएस सिरोही ने बताया कि आकाश का मोबाइल भी उसके पास नहीं है। उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। सीने पर भी कई वार किए गए हैं। शक के आधार पर उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को सुनाई खरी-खोटी

बुधवार शाम पोस्टमार्टम कराकर शव लेकर पुलिस आकाश के घर पहुंची। बिना सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर आकाश के परिजनों ने पुलिस को खूब खरी-खोटी सुनाई। परिजनों का कहना था कि पुलिस को पहले दिन ही बता दिया गया था कि आकाश गायब है। इसके बाद बाद पुलिस वहां से लौट गई। परिजनों के मुताबिक आकाश के भाई के चंडीगढ़ से आने के बाद ही अंतिम संस्कार होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.