Move to Jagran APP

शादी से लौट रहे हलवाई की गोलियां से भूनकर हत्या

फिरोजपुर गांव से शुक्रवार देर रात शादी से लौट रहे हलवाई की मुबारिकपुर के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 10:35 PM (IST)
शादी से लौट रहे हलवाई की गोलियां से भूनकर हत्या
शादी से लौट रहे हलवाई की गोलियां से भूनकर हत्या

बागपत, जेएनएन। फिरोजपुर गांव से शुक्रवार देर रात शादी से लौट रहे हलवाई की मुबारिकपुर गांव जंगल में गोलियां से भूनकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों को चश्मदीद महिलाओं ने बताया कि हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। शनिवार सुबह एसपी और फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया। हलवाई के भाई ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव निवासी 30 वर्षीय राजू पुत्र ओमवीर आसपास के क्षेत्र का प्रसिद्ध हलवाई था। शुक्रवार रात वह फिरोजपुर गांव में हुई शादी में खाना बनाकर दो महिलाओं संग बाइक से लौट रहा था। रात करीब डेढ़ बजे मुबारिकपुर गांव के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर राजू की हत्या कर दी। बाइक गिरने से महिला बबली व सरोज भी जख्मी हो गई। महिलाओं ने ग्रामीणों को जानकारी दी। पुलिस ने हलवाई के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। स्वजन के मुताबिक राजू की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार ने बताया कि राजू के भाई सुनील की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी अभिषेक सिंह ने इंस्पेक्टर को घटना के राजफाश के निर्देश दिए।

.32 बोर पिस्टल के पांच खोखे मिले

राजू की हत्या में .32 बोर की पिस्टल इस्तेमाल हुई है। मौके से पुलिस को इस बोर के पांच खोखे मिले हैं, जबकि महिलाओं का कहना था कि बदमाशों ने बराबर में आते ही हलवाई को सात गोलियां मारी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हलवाई के पेट, कंधे, छाती और हाथ में पांच गोलियां लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.