बागपत, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में शोहदों का दुस्‍साहस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। यहां चांदीनगर के रटौल में मंगलवार को छेड़छाड़ के विरोध पर युवक को परिवार के ही तीन लोगों ने गोली मार दी। युवक को इलाज को अस्पताल भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने चचेरे आरोपित भाइयों के खिलाफ तहरीर दी।
रास्‍ते में रोका और चला दी गोली
गांव निवासी एक युवक ने बताया कि उसके चचेरे भाई उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करते थे। गत दिनों विरोध किया तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी थी। मंगलवार सुबह वह टहलने जा रहा था। जैसे ही गांव के बाहर पहुंचा तो एक बाग के पास खड़े तीन आरोपितों ने तमंचे के बल पर रोक लिया और गोली चला दी। गोली रिजवान के हाथ में लगी।
एसओ बोले, जांच की जा रही है
गोली की आवाज पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल रिजवान को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया है। बाद में हायर सेंटर रेफर कर दिया। पीड़ित ने चचेरे तीन भाइयों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसओ अजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामला छेड़छाड़ का नहीं, पारिवारिक विवाद का है। जबकि कुछ ग्रामीणों का कहना है कि युवक ने खुद गोली मारी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस