बागपत, जेएनएन। जौहड़ी गांव स्थित बीपी सिघल इंडोर शूटिग रेंज पर दो दिवसीय बीपी सिघल स्मृति निशानेबाजी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। पदक विजेता निशानेबाजों को पुरस्कृत किया गया।

शूटिग रेंज पर आयोजित समारोह में सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह की पत्नी अलका तोमर ने कहा कि जौहड़ी की निशानेबाजी की प्रतिभाएं देश ही नहीं विदेशों में भी नाम रोशन कर रही हैं। गांव में निशानेबाजी की नर्सरी खोलकर डॉ. राजपाल सिंह ने युवाओं के भविष्य को संवारने का काम किया है। उन्होंने एयर पिस्टल के व‌र्ल्ड चैंपियन सौरभ चौधरी के पिता जगमोहन व संरक्षक चौधरी ओमपाल सिंह को शाल भेंटकर सम्मानित किया। ये रहे पदक विजेता

--दस मीटर एयर राइफल पीप साइट जूनियर पुरुष वर्ग स्पर्धा में तबिश लखनऊ ने स्वर्ण व गौरव घोष गाजियाबाद ने रजत जीता। यूथ पुरुष स्पर्धा में अक्षय वेदवान बागपत ने स्वर्ण, तबिश लखनऊ ने रजत, हर्ष चौधरी बिजनौर ने कांस्य, यूथ महिला वर्ग में गाजियाबाद की काव्या भारद्वाज ने स्वर्ण, यूथ पुरुष एनआर स्पर्धा में अर्जुन मलिक बागपत ने स्वर्ण, वैभव चौधरी गाजियाबाद ने रजत, सुमित बागपत ने कांस्य, दस मीटर एयर पिस्टल पुरुष वर्ग स्पर्धा में बागपत के आशीष ने स्वर्ण, शाहिद मलिक ने रजत, चिराग जैन ने कांस्य, महिला वर्ग में बागपत की दीक्षा श्योराण ने स्वर्ण व तनु चौधरी ने रजत पदक जीता। इसी स्पर्धा के यूथ पुरुष वर्ग में बिजनौर के अग्रिम राठी ने स्वर्ण, मेरठ के विशेष पूनिया ने रजत तथा बागपत के आर्यन शर्मा ने कांस्य जीता। पदक विजेता निशानेबाजों को अतिथियों ने मेडल पहनाकर पुरस्कृत किया। समारोह का संचालन विवेक आत्रेय शर्मा ने किया। डॉ. राजपाल सिंह, भास्कर दत्त शर्मा, डॉ. अमित खोखर, कमल सिंह, रविदत्त शर्मा, सोहनपाल, राजीव तोमर एड., रहीस मलिक, मीना कुमारी, वाजिद अली आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप