Move to Jagran APP

शिखा हत्याकांड : खुले घूम रहे आरोपित, दे रहे हत्या की धमकी

बागपत : छपरौली के शेरपुर लुहारा गांव में दहेज की खातिर एक सप्ताह पूर्व की गई विवाहिता

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 11:20 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:20 PM (IST)
शिखा हत्याकांड : खुले घूम रहे आरोपित, दे रहे हत्या की धमकी
शिखा हत्याकांड : खुले घूम रहे आरोपित, दे रहे हत्या की धमकी

बागपत : छपरौली के शेरपुर लुहारा गांव में दहेज की खातिर एक सप्ताह पूर्व की गई विवाहिता की हत्या के मामले में परिजनों ने एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि खुलेआम घूम रहे आरोपित हत्या की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने एसपी से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

loksabha election banner

ढिकौली गांव निवासी शिखा पत्‍‌नी रविंद्र निवासी शेरपुर लुहारा की 13 अगस्त को रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी। मायकेवालों ने दहेज की खातिर ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने पति र¨वद्र को पकड़ लिया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि सभी आरोपित समझौता न करने पर हत्या की धमकी दे रहे हैं। सोमवार को परिजन ने एसपी कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों के साथ एडवोकेट सोमेंद्र ढाका, जयकुमार, सोनू, जयदेव, उमेश, ओमवीर मौजूद रहे। एसपी जय प्रकाश ने छपरौली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

सससुलीजनों की गिरफ्तारी की मांग

बागपत: पुरा गांव निवासी प्रियंका पुत्री धनपाल ने बताया कि उसकी शादी सिरसली के युवक के साथ हुई थी। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने दो माह पूर्व मारपीट कर घर से निकाल दिया था। मामले में कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एसपी से अपनी सुरक्षा और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.