Move to Jagran APP

कार्रवाई के नाम पर समझौता, दारोगा का ऑडियो वायरल

सरूरपुर गांव में बैल-बुग्गी चोरी का दस हजार रुपये में जिम्मेदार लोगों ने समझौते करा दिया गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष को समझौते की रकम लेने की बात कहीं। इस संबंध में दारोगा की ऑडियो वायरल हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 11:25 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 06:30 AM (IST)
कार्रवाई के नाम पर समझौता, दारोगा का ऑडियो वायरल
कार्रवाई के नाम पर समझौता, दारोगा का ऑडियो वायरल

बागपत, जेएनएन : अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के बजाए अब खाकी शातिरों से पीड़ित का समझौते करने से भी गुरेज नहीं कर रही है। एक ऐसा ही मामला बागपत जनपद में सुनने को मिला। सरूरपुर गांव से बैल-बुग्गी चोरी करने के आरोपितों पर कार्रवाई के बजाए एक दारोगा ने पीड़ित पक्ष से दस हजार में समझौता करने का आफर दे दिया। आफर देने वाले दारोगा का ऑडियो वायरल हो गया है।

loksabha election banner

सरूरपुर गांव निवासी किसान प्रमोद कुमार ने बताया कि 17 सितंबर की रात मकान के सामने से बैल और बुग्गी चोरी हुई थी। इसकी शिकायत उसने पुलिस से की। जानकारी करने पर पता चला कि गांव के ही दो युवकों ने घटना की है। इसके बाद ग्रामीणों ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस चौकी में पूछताछ में आरोपित ने ग्रामीणों के सामने चोरी का इकबाल कर लिया। पुलिस ने एक-दो दिन में बैल-बुग्गी बरामद करने का आश्वासन देकर पीड़ित को घर भेज दिया था। इसके बाद पुलिस ने न मुकदमा दर्ज किया और न ही आरोपित पर कार्रवाई की। अब उल्टा एक दारोगा पीड़ित को दस हजार रुपये का ऑफर देकर समझौता करने का दबाव बना रहा है। दारोगा के आफर की आवाज को पीड़ित पक्ष के एक व्यक्ति ने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। दारोगा का सोमवार को वायरल ऑडियो 2.05 मिनट का है। पीड़ित ने डीएम व अन्य अफसरों से इसकी शिकायत की है। उधर, चौकी प्रभारी मुकेश कुमार ने आरोपों को निराधार बताया है। कहा कि जिस युवक पर बैल-बुग्गी चोरी का आरोप लगाया है वह नशे का आदी है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.