बागपत, जेएनएन। ओढ़ापुर गांव में अतिक्रमण हटवाने गई राजस्व टीम का कब्जाधारी लोगों ने विरोध कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ भी आरोपितों ने हाथापाई की। इस मौके पर जमकर हंगामा हो गया।

गुरुवार को लेखपाल कपिल समेत अन्य कर्मचारियों की टीम तालाब को कब्जा मुक्त कराने गई थी, तो कब्जाधारियों ने उसका विरोध करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को सुलझाने का का प्रयास किया, तो आरोपितों ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई कर दी। इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों ने कहा कि जहां तालाब पर चारों ओर अतिक्रमण है। वही ग्राम प्रधान के पति अन्य कुछ लोग रंजिशन पुलिस के साथ मिलकर सिर्फ अतिक्रमण हटाने के नाम पर उनके धान की फसल बर्बाद कर रहे हैं। तालाब के चारों ओर का अतिक्रमण हटाया जाए। एसओ विनोद कुमार का कहना है कि कुछ ग्रामीण बेवजह हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने हंगामा शांत कराया है। जेसीबी द्वारा अतिक्रमण को हटवाया जा रहा है। ग्राम प्रधान नाजिमा ने बताया कि ग्रामीणों ने अधिकारियों से शिकायत की थी कि उनके गांव में तालाब पर दबंगों ने अतिक्रमण कर रखा है। बालिका हेल्थ क्लब की हुई स्थापना

जनता वैदिक कालेज में बालिका हेल्थ क्लब स्थापना की गई। हेल्थ क्लब का उद्घाटन मुख्य नियंता डा. मदन पाल सिंह ने किया। पोस्टर, स्लोगन, रंगोली आदि प्रतियोगिताओं में छात्राओं ने भाग लिया। डा. गीता राणा ने बताया कि मिशन शक्ति अभियान में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन के लिए अभियान जारी है।

Edited By: Jagran