Move to Jagran APP

व‌र्ल्ड चैंपियनशिप के लिए सौरभ दक्षिण कोरिया रवाना

बिनौली (बागपत): एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले सौरभ चौधरी सोमवार को जूनिय

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 06:53 PM (IST)
व‌र्ल्ड चैंपियनशिप के लिए सौरभ दक्षिण कोरिया रवाना
व‌र्ल्ड चैंपियनशिप के लिए सौरभ दक्षिण कोरिया रवाना

बिनौली (बागपत): एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले सौरभ चौधरी सोमवार को जूनियर व‌र्ल्ड चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए दिल्ली से दक्षिण कोरिया रवाना हो गए। उधर, उसके बेहतर प्रदर्शन के लिए वीर शाहमल रायफल क्लब बिनौली शू¨टग रेंज पर साथी निशानेबाजों ने प्रार्थना भी की।

loksabha election banner

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर जकार्ता से दिल्ली आकर सौरभ ने कई दिन डाक्टर कर्णी ¨सह शू¨टग रेंज पर लंबा अभ्यास किया। अभ्यास मैच में भी सौरभ ने प्रभावी प्रदर्शन दोहराया। दक्षिण कोरिया के चांगवोन शहर में 31 अगस्त से 15 सितंबर तक जूनियर व‌र्ल्ड शू¨टग चैंपियनशिप का आयोजन होगा, जिसमें सौरभ दस मीटर एयर पिस्टल की व्यक्तिगत एवं मिश्रित स्पर्धा में चुनौती पेश करेंगे। वह टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को कोरिया रवाना हो गए। बेहतर प्रदर्शन करेगा सौरभ

सौरभ के कोच अमित श्योराण ने कहा कि दक्षिण कोरिया में भी सौरभ शानदार प्रदर्शन जारी रहेगा। वह सौरभ के अभ्यास से संतुष्ट हैं। वह अपने प्रदर्शन से जल्द ओलंपिक कोटा हासिल करेगा।

परिजनों ने भी बढ़ाया हौसला

सौरभ के परिजनों ने भी दिल्ली जाकर सौरभ का हौसला बढ़ाया। बड़े भाई नितिन, ताऊ ओमपाल ¨सह व चाचा सतबीर ¨सह ने सौरभ की पीठ थपथपाई, बुके दिया और मिठाई खिलाकर उसे आशीर्वाद भी दिया। कोरिया जाने से पहले सौरभ से हुई दूरभाष पर वार्ता में उसने बताया कि देश के लिए शानदार प्रदर्शन जारी रखेगा। वहीं उसने कोरिया में भी देश के लिए पदक जीतने का भरोसा जताया। -मनोज कलीना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.