Move to Jagran APP

सर्वसमाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर किया हंगामा

बागपत जेएनएन। पंचायत में सक्षम शर्मा की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सर्वसमाज के लो

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 11:41 PM (IST)
सर्वसमाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर किया हंगामा
सर्वसमाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर किया हंगामा

बागपत, जेएनएन। पंचायत में सक्षम शर्मा की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सर्वसमाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए दोघट इंस्पेक्टर को निलंबित करने व सक्षम के खिलाफ दर्ज मुकदमे को खत्म करने की मांग की। चेतावनी दी कि मांग पूरी नहीं हुई तो 23 जून को कलक्ट्रेट का घेराव करेंगे।

prime article banner

मंगलवार को सर्वसमाज के लोग एसपी कार्यालय पर पहुंचे। सक्षम के भाई मनोज शर्मा ने बताया कि दोघट में आरोपितों के पीटने से सक्षम के कानों के पर्दे फट गए। आंख में भी चोट लगी है। साजिश के तहत सक्षम की पिटाई की गई। उसके दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल व रुपये छीन लिए गए। गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी सक्षम दोघट थाने में पुलिस ने सक्षम शर्मा से कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। फिर उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। मांग की कि आरोपितों के खिलाफ दर्ज मुकदमे की विवेचना दोघट थाने के बजाए किसी अन्य थाना पुलिस से कराई जाए। सक्षम के खिलाफ दर्ज मुकदमे को खत्म किए जाएं। इस मौके पर चौरासी सुभाष चंद शर्मा, राधेश्याम शर्मा, पूर्व प्रधान योगेश शर्मा, प्रधान आशीष शर्मा आदि मौजूद रहे। उधर, एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

छपरौली थाना पुलिस के खिलाफ एसपी दफ्तर पर शबगा के ग्रामीणों का प्रदर्शन

बागपत, जेएनएन। गोवंश की हत्या के मामले में छपरौली थाना पुलिस के खिलाफ ग्राम शबगा के ग्रामीणों ने एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन कर एएसपी से शिकायत की।

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले काफी समय से गांव में संप्रदाय विशेष के कुछ लोग गोवंश की हत्या कर रहे हैं। इसकी कई बार छपरौली पुलिस से शिकायत की जा चुकी है,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है कि यह अवैध कारोबार पुलिस की मिलीभगत से हो रहा है। इसकी पुष्टि उस समय हुई जब गांव के युवक नीटू सरोहा ने गोवंश की हत्या की घटना की वीडियो छपरौली थाना इंचार्ज को दिखाई तो उक्त वीडियो को मोबाइल से डिलीट किया। उसके बाद नीटू सिरोहा के मोबाइल पर धमकी भरी काल आने लगी थी। जिसकी रिकार्डिंग उनके पास है। शिकायत करने पुलिस के पास गया तो नीटू सिरोहा के खिलाफ ही अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। उन्होंने मांग की है कि गोवंश हत्या की घटना पर रोक लगाई जाए, ताकि गांव का सौहार्द पूर्ण माहौल बना रहे। आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। इस मौके पर मुकेश आर्य, धर्मेंद्र पंवार, धर्मवीर, राजीव कुमार, अंकुर पंवार, रामकिशन शर्मा, विपिन, सुंदर आदि मौजूद रहे। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। उधर छपरौली थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि गांव की पार्टीबाजी के चलते पुलिस पर आरोप लगाए जा रहे हैं। जो पूरी तरह से निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.