बागपत, जेएनएन। रालोद के जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गन्ना भुगतान कराने समेत कई मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके विरोध जताया। रालोद के जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बागपत के किसानों को उनका 200 करोड़ रूपये से ज्यादा गन्ना भुगतान एक सप्ताह में नहीं कराया तो कलेक्ट्रेट पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देंगे।

जमीन का मुआवजा तत्‍काल मिले

उन्होंने उन्नाव में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि सरकार को उनकी जमीन का मुआवजा तत्काल देना चाहिए। रालोद उन्नाव के किसानों के साथ है। इसके उपरांत रालोद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट प्रभारी एवं डिप्टी कलक्टर रामनयन सिंह को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर गन्ना भुगतान कराने, प्रदेश में बढते अपराधों पर रोक लगाने, सड़कों के निर्माण कराने, बढ़ते प्रदूषण में कमी लाने के उपाय करने की मांग की।

पूरी क्षमता पर चले चीनी मिल

रालोद कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से रमाला चीनी मिल को पूरी क्षमता पर चलवाने की मांग भी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि नये गन्ना पेराई सत्र का डेढ़ महीना गुजर चुका है, लेकिन अभी रमाला चीनी मिल में किसानों के गन्नें की ढंग से खरीद शुरू नहीं हुई। इस दौरान पूर्व विधायक, डॉक्‍टर अजय तोमर, नीरज पंडित, राजीव सिरसली, टीकरी के चेयरमैन सोमपाल सिंह, ओमबीर ढ़ाका, नौशाद अली और अमित जैन समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस