बागपत, जेएनएन। निकट भविष्य में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर रालोद ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। रालोदियों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन देकर जिला पंचायत सदस्यों पद दर्ज मुकदमें वापस नहीं होने पर 17 जून को कलक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी दी है।

सोमवार को रालोद जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता एवं नेताओं ने डीएम को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया

कि सत्तापक्ष के दबाव में जिला पंचायत सदस्यों पर झूठे मुकदमें दर्ज किए। जिला पंचायत सदस्य साईदा पत्नी फखरूद्दीन के

तीन बेटों पर गोली चलाने का झूठा मुकदमा दर्ज कराया। जिला पंचायत सदस्य महबूब अल्वी के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

झूठे मुकदमें इसलिए दर्ज कराए, ताकि दबाव में सत्तापक्ष को वोट दे सकें। झूठे मुकदमें वापस नहीं लेने व उत्पीड़न बंद नहीं होने पर 17 जून को प्रात: 11 बजे कलक्ट्रेट का घेराव करेंगे। पूर्व विधायक वीरपाल राठी, पूर्व विधायक गजेंद्र मुन्ना, नवाब

अहमद हमीद, रालोद राष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह गठीना, राष्ट्रीय सचिव डा. कुलदीप उज्ज्वल, नीरज पंडित, अरुण तोमर, विकास प्रधान, विश्वास चौधरी, सतेंद्र प्रमुख, प्रमेंद्र तोमर, गौरव और धीरज उज्ज्वल आदि मौजूद रहे। वहीं एसपी कार्यालय मिलकर एसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की। 25 हजारी अमित ठाकुर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के युवक जैनुल आबेद्दीन की हत्या के मामले में आरोपित दोस्त 25 हजार के इनामी अमित ठाकुर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। बागपत पुलिस देखती रह गई। अब आरोपित को बागपत कोतवाली पुलिस बी-वारंट पर लेने की तैयारी कर रही है।

दिल्ली के भजनपुरा के मोहल्ला सुभाष, गली नंबर आठ निवासी 27 वर्षीय युवक जैनुल आबेद्दीन (27) की गत 15 मार्च को अपहरण कर बागपत के मीतली गांव में मकान में हत्या की गई थी। स्वजन ने 20 मार्च को खुद ही तलाश कर दोस्त अमित ठाकुर के मकान से जैनुल आबेद्दीन का शव पुलिस को बरामद कराया था। उसके पिता सलाउद्दीन ने कोतवाली पर आरोपित अमित ठाकुर निवासी ग्राम मीतली व सोनू के खिलाफ कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था। गिरफ्तारी न होने पर पांच दिन पूर्व एसपी अभिषेक सिंह ने आरोपित अमित ठाकुर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। अदालत से पूर्व में ही उसका गिरफ्तारी वारंट हो गया था। बागपत पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई। कोतवाली एसएसआइ संजय सिंह का कहना है कि इनामी अमित ठाकुर को मारपीट के केस में दिल्ली के भजनपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर तमंचा बरामद किया है। जैनुल आबेद्दीन की हत्या के केस के संबंध में आरोपित अमित ठाकुर के बी-वारंट के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की जाएगी।

Edited By: Jagran