बागपत, जेएनएन। शनिवार को सहकारी चीनी मिल रमाला में सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैक्टर, बुग्गी व वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाये गये।

सहकारी चीनी मिल रमाला के प्रधान प्रबंधक डा. आरबी राम ने बताया कि शनिवार को 300 ट्रैक्टर ट्राली पर रिफ्लेक्टर लगाए। उन्होंने बताया कि यह अभियान कई दिनों तक जारी रहेगा। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने भी किसानों को सड़क पर चलते समय एहतियात बरतने के लिए प्रेरित किया।

रमाला मिल ने एक दिसंबर तक का भुगतान जारी किया

संवाद सूत्र, रमाला : सहकारी चीनी मिल रमाला ने चालू सत्र का एक दिसंबर 2021 तक बकाया गन्ना भुगतान जारी कर दिया है।

प्रधान प्रबंधक डा. आरबी राम ने बताया कि रमाला मिल ने नये सत्र का एक दिसंबर तक का कुल 30.30 करोड़ रुपये का भुगतान सहकारी समिति को जारी कर दिया है। इससे पूर्व मिल ने छह नवंबर तक भुगतान जारी किया था। शेष भुगतान भी जल्द ही भेज दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक लिमिट बनने से गन्ना भुगतान मे अब कोई परेशानी नहीं आएगी। उन्होंने बताया कि मिल पूर्ण क्षमता के साथ चल रही है। मिल की रिकवरी औसतन 10.30 फीसदी चल रही है।

झुंडपुर में एक महीने से टूटे पड़े तार, ग्रामीणों में रोष

संवाद सूत्र, दाहा : झुंडपुर गांव के जंगल में एक माह पूर्व तेज हवा से दो विद्युत पोल क्षतिग्रस्त होने से तार जमीन पर गिर गए थे। ग्रामीणों ने गैडबरा बिजलीघर पर इसकी शिकायत की थी, लेकिन अभी तक न तो टूटा विद्युत पोल खड़ा कराया गया और न तार जोड़े गए हैं। इसके कारण 24 से ज्यादा घरों में बिजली नहीं पहुंच रही है। किसानों के नलकूप भी प्रभावित हैं। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह के अंदर समस्या का समाधान न कराया गया, तो ऊर्जा निगम के खिलाफ धरना शुरू कर देंगे। इस मौके पर सुरेंद्र देशवाल, गालिब, रामपाल, कालू, संजीव, हरेंद्र आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran