बागपत, जेएनएन। न्यू तहसील बार एसोसिएशन चुनाव के लिए सप्ताह भर से प्रक्रिया चल रही थी। मंगलवार दोपहर तक अधिवक्ताओं ने मतदान किया। मतगणना के बाद रामेश्वरदयाल पंवार अध्यक्ष, नवीन त्यागी महामंत्री, अनिता शर्मा सहसचिव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरदार सिंह यादव, कोषाध्यक्ष मुकेश यादव, परमजीत धामा पुस्तकालय मंत्री और नीरज कुमार कनिष्ठ उपाध्यक्ष चुने गए। राकेश कुमार कौशिक, राजेश कुमार, नरेंद्र कुमार त्यागी वरिष्ठ सदस्य व मोहित यादव, नरेंद्र कुमार, अनिल ढाका कनिष्ठ सदस्य घोषित हुए। चुनाव अधिकारी दयानंद शर्मा ने विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र देकर शुभकामनाएं दी। चुनाव के लिए रूट चार्ट तैयार

बागपत: नामांकन पत्रों की जांच के बाद प्रशासन अब मतदान की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है। पोलिग पार्टियों को मतदान केंद्रों तक पहुंचाने तथा लाने के लिए रूट चार्ट तैयार कर लिया गया। सहायक निर्वाचन अधिकारी विजय शर्मा ने बताया कि 1047 बूथों पर पोलिग पार्टियों के लिए वाहनों को रूट चार्ट के अनुसार लगाया गया है।

28 जनवरी से प्रशिक्षण

सीडीओ रंजीत सिंह ने बताया कि 28 से 30 जनवरी तक पीठासीन अधिकारियों, मतदान अधिकारी प्रथम को दो शिफ्ट में प्रशिक्षण दिया जाएगा। मतदान अधिकारी द्वितीय व तृतीय को प्रशिक्षण नहीं दिया जाएगा। प्रशिक्षण देने के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई। कोविड गाइडलाइन का पालन कराकर प्रशिक्षण देने का काम होगा। पांच हजार से ज्यादा कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण गेटवे स्कूल बागपत में दिया जाएगा।

29 जनवरी को इवीएम रेंडेमाइजेशन

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि 29 जनवरी को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में ईवीएम मशीनों का रेंडेमाइजेशन होगा। एक से चार जनवरी तक ईवीएम को सील करने का काम होगा।

Edited By: Jagran