बागपत, जेएनएन। कांग्रेस की किसान न्याय प्रतिज्ञा यात्रा जिला शामली से होती हुई 19 अक्टूबर को जनपद के ककड़ीपुर में प्रवेश करेगी और 30 अक्टूबर को मेरठ में प्रियंका वाड्रा की रैली होगी। दोनों को सफल बनाने के लिए शहर के गुराना रोड पर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बैठक कर आयोजन कर रणनीति बनाई।

पार्टी के जिलाध्यक्ष डाक्टर युनूस चौधरी ने बताया कि सहारनपुर व शामली से होती हुई किसान न्याय प्रतिज्ञा यात्रा 19 अक्टूबर को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बागपत के ककड़ीपुर के पास जनपद में प्रवेश करेगी। वहां से रमाला बस स्टैंड, किशनपुर बराल और बावली गांव होते हुए बड़ौत में प्रवेश करेगी। शहर के मुख्य बाजार से होते हुए गुराना रोड स्थित जौहर पब्लिक स्कूल के सामने एक जनसभा का आयोजन होगा, जिसमें कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, कांग्रेस नेता सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद, पूर्व विधायक पंकज मलिक समेत कई वरिष्ठ नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। यात्रा के साथ पार्टी कार्यकर्ता रोड शो भी निकालेंगे। शहर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि शहर में यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई है। उधर, 30 अक्टूबर को प्रियंका वाड्रा की मेरठ में होने वाली रैली को सफल बनाने पर भी विचार किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सत्यपाल पथौलिया, खिलेराम गुर्जर, चौधरी अनिल तोमर, श्याम दत्त शर्मा, चौधरी बेगराज सिंह, डाक्टर सी के शर्मा, शकील अहमद एडवोकेट, यशवीर सिंह, ओमपाल सिंह, हरेंद्र सिंह, विनोद शर्मा, ओमकार दत्त शर्मा, नेत्रपाल, सचिन देव त्यागी, सलमान, अलीहसन, सुरेश पाल, सुनील त्यागी आदि मौजूद रहे।

अवैध कब्जे के विरोध में आजाद नगर में धरना दे रहे लोग

संवाद सहयोगी, बड़ौत : शहर के आजाद नगर गली नंबर सात की गली पर अवैध कब्जे के विरोध में क्षेत्रवासियों का धरना गुरुवार को भी जारी रहा। प्रदर्शनकारी कालोनी में टेंट लगाकर धरने पर बैठे हैं। चेतावनी दी कि जब तक गली को कब्जा मुक्त नहीं कराया जाता है, तब तक धरना जारी रहेगा।

लोगों ने बताया कि आजाद नगर गली नंबर सात में अवैध कब्जा है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। कालोनी में करीब 350 परिवार रहते हैं, जो कि गली पर कब्जे और उसका निर्माण न होने से खासे परेशान है। उन्होंने बताया कि यह गली आगे जाकर नवीन मंडी तक जाती है और कई व्यापारी इसी आने-जाने में इसी रास्ते का प्रयोग करते हैं। इस अवसर पर मकसूद, वरुण तोमर, करण फौजी, विपिन तोमर, आत्मा राम, बाबूराम मौर्य, रमेश चन्द, राममेहर, रामकुमार, आकाश, प्रमोद, काला बाबा, रवि पांचाल, कृष्ण पांचाल, मोनू, आशीष कश्यप आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran