संवाद सहयोगी, बड़ौत : नवीन मंडी में गंदगी के साथ जन सुविधाएं भी बदहाल हैं। गुड़-खांड़सारी ग्रेन मार्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद पालीवाल के नेतृत्व में मंडी पहुंचे व्यापारियों ने अपनी मांग को लेकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि मंडी में चारों और गंदगी है। मंडी तक पहुंचने के रास्ते में व्यापारियों की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

मंडी में पेयजल, स्ट्रीट लाइट, शौचालय सुविधाएं नदारद हैं। गुड़ रखने के प्लेटफार्म के ऊपर डाली गई टिन शेड जंग खा चुकी हैं।

मंडी सचिव विनोद राणा ने बताया कि लखनऊ से नई लाइट लगाने की मंजूरी मिल गई है। अन्य व्यवस्थाओं को भी दुरुस्त कराया जा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में अध्यक्ष प्रमोद पालीवाल, सचिव शिव प्रकाश महेश्वरी, व्यापारी मंगलसैन, रवि पालीवाल, बलजीत सिंह, पूर्ण सिंह, शिवा शर्मा, अनिल अग्रवाल, अमित गुप्ता, नरेन्द्र तोमर, संजय गोस्वामी, नितिन गर्ग आदि शामिल थे।

पाठशाला डूंडाहेड़ा चौकी पर

रहा पुलिस का सख्त पहरा

खेकड़ा : लोनी पंचलोक पर धरना देने जा रहे किसानों को रोकने को पुलिस तथा अधिकारियों ने खेकड़ा पाठशाला व डूंडाहेड़ा चौकी को छावनी में तब्दील कर दी। अधिकारियों ने पाठशाला, डूंडाहेड़ा चौकी पर पुलिस व पीएसी तैनात रखी।

तांगा स्टैंड पर बैठे लोग

सुबह पुलिस ने धामा खाप चौधरी जितेंद्र को उनके आवास पर नजरबंद किया था जिनके साथ रालोद जिला उपाध्यक्ष ब्रह्मपाल मेंबर व अन्य किसान भी थे। दोपहर तक पुलिस उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया तो आक्रोशित लोगों ने तांगा स्टैंड पर धरना शुरू कर दिया। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझाकर वापस भेजा।

गोवंशों को गोशाला

भिजवाने की मांग

बागपत:शहर में विभिन्न स्थानों पर गोवंश घूमते फिर रहे हैं। आए दिन किसी न किसी को टक्कर मारकर चोटिल कर रहे हैं। लोगों ने पालिका प्रशासन से गोवंशों को गोशाला में भिजवाने की मांग की है। मांग करने वालों में ओमपाल, शिवकुमार, जितेंद्र, हरपाल मौजूद रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021