Move to Jagran APP

डीएम ने घर -घर जाकर बीएलओ के साथ दी मतदाता पर्ची

बागपत लोकसभा सीट बागपत में प्रथम चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है। इसी के चलते बीएलओ मतदाता पर्ची घर-घर जाकर मतदाताओं को उपलब्धक करा रहे है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 10:55 PM (IST)
डीएम ने घर -घर जाकर बीएलओ  के साथ दी मतदाता पर्ची
डीएम ने घर -घर जाकर बीएलओ के साथ दी मतदाता पर्ची

बागपत: लोकसभा सीट बागपत में प्रथम चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है। इसी के चलते बीएलओ मतदाता पर्ची घर-घर जाकर मतदाताओं को उपलब्ध करा रहे हैं। बीएलओ के मतदाता पर्ची पहुंचाने के संबंध में जानकारी लेने सोमवार को डीएम पवन कुमार ग्राम सिसाना व मवी कलां में पहुंचे और मतदाताओं से मतदाता पर्ची के बारे में बात की। इसके बाद डीएम ने जिन मतदाताओं को पर्ची नहीं मिली, उन्हें पर्ची बीएलओ को साथ लेकर दी। डीएम ने कहा कि जिन बीएलओ को मतदाता पर्ची बांटने का कार्य दिया गया है, वे सभी गतिशीलता के साथ मतदाता पर्ची का वितरण करें। साथ ही मतदाताओं को 11 अप्रैल को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। डीएम ने सभी मतदाता निडर होकर किसी के प्रलोभन में आए बिना 11 अप्रैल को अपने बूथ पर जाकर वोट करने की अपील की। डीएम ने बताया कि मतदान के लिए 10 अप्रैल को लख्मीचंद पटवारी कालेज खेकड़ा से पोलिग पार्टी रवाना की जाएगी। डीएम ने कालेज पहुंचकर सभी तैयारियों का जायजा लिया। एसडीएम खेकड़ा पुलकित गर्ग, एसडीएम बागपत राजपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.