Move to Jagran APP

दोस्तों ने की थी ईंटों से पीटकर शमशाद की हत्या

23 मई से लापता युवक की हत्या ईंटों से पीटकर की गई थी। गिरफ्तार हत्यारोपितों ने पुलिस की पूछताछ में हत्या करना कबूल किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 11:46 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 11:46 PM (IST)
दोस्तों ने की थी ईंटों से पीटकर शमशाद की हत्या
दोस्तों ने की थी ईंटों से पीटकर शमशाद की हत्या

जागरण न्यूज नेटवर्क बागपत : 23 मई से लापता युवक की हत्या ईंटों से पीटकर की गई थी। हत्यारोपितों की निशानदेही पर युवक का शव रमाला मिल के निकट बंद पड़े भट्ठे पर पड़ी मैली से बरामद किया गया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार अशरफाबाद थल गांव निवासी मजदूर शमशाद-27 पुत्र बसीरू को 23 मई की सुबह मोनू पुत्र रणबीर निवासी नांगल थाना दोघट ने फोन कर बुलाया था, लेकिन तब से शमशाद घर नहीं लौटा था। काफी तलाश करने के बाद शमशाद नहीं मिला, तो पिता ने 25 मई को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर मोनू व दोस्त दीपक पुत्र जगदीश निवासी कुरडी थाना छपरौली को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपितों ने शमशाद की हत्या करने की बात कबूल की। हत्यारोपितों ने परिजनों की मौजूदगी में शमशाद के शव को इशाक निवासी असारा के बंद पड़े ईंट भट्टे पर पड़ी मैली से बरामद कराया।

उधर इंस्पेक्टर महीपाल सिंह का कहना है कि घटना में कई लोग शामिल हैं। मामले की जांच की जा रही है।

आरोपित शातिर

ग्रामीणों के अनुसार, शमशाद के मोनू पर मजदूरी के 15 हजार रुपये बाकी थे। जिसकी शमशाद कई बार मांग कर चुका था। शमशाद के लापता होने से कई दिन पहले दोनों का झगड़ा भी हुआ था। पुलिस के अनुसार 23 मई को मोनू ने शमशाद को दीपक के फोन से अपने पास पैसे देने के बहाने बुलाया और ईंट भट्ठे पर पहले बैठकर शराब पी, उसके बाद ईंटों से पीट-पीटकर शमशाद की हत्या कर दी। शमशाद के शव से बदबू न आए, इसलिए मैली में शव को दबा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.