Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के दो बदमाश को लगी गोली, घायल

हसनपुर मसूरी की जेवीजी कॉलोनी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान बावरिया गिरोह के दो बदमाश के पैर में गोलियां लगने से घायल हो गए।पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज को सीएचसी भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 08:45 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 08:45 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के दो बदमाश को लगी गोली, घायल
पुलिस मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के दो बदमाश को लगी गोली, घायल

बागपत, जेएनएन। हसनपुर मसूरी की जेवीजी कॉलोनी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान बावरिया गिरोह के दो बदमाश के पैर में गोलियां लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज को सीएचसी भर्ती कराया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को एसओ अजय शर्मा मयफोर्स डूंडाहेड़ा चेकपोस्ट पर चेकिग कर रहे थे। तभी दिल्ली की तरफ से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकना चाहा। चालक ने बाइक दौड़ा दी तो पुलिस ने पीछा किया। एक बदमाश ने तमंचे से हाईवे पर पीछा कर रही पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने बचने के लिए बदमाशों ने बाइक हसनपुर मसूरी स्थित जेवीजी कॉलोनी में भागे, तो बाइक स्लिप हो गई। पुलिस पहुंची तो बदमाश ने फिर से फायरिग की। जवाबी फायरिग में गोली लगने से दोनों बदमाश जख्मी हुए। बदमाश से सोने की चेन, तीन मोबाइल, एक बाइक व दो तमंचे के साथ तीन जिदा व दो खोखे बरामद हुए। पुलिस ने दोनों इलाज को सीएचसी भर्ती कराए। एसपी प्रताप गोपेंद्र ने बताया कि दोनों बदमाश चेन स्नेचिग कर आ रहे थे। आरोपितों की पहचान शामली के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव अलाउद्दीनपुर निवासी सचिन पुत्र पवन व डेरा भगीरथ निवासी चमन के रूप में हुई। दोनों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। दोनों बावरिया गिरोह के बदमाश है। बरामद बाइक गाजियाबाद के किसी थाने से चोरी हुई थी। पहले भी पकड़े गए बावरिया गिरोह के बदमाश

कोतवाली क्षेत्र गाजियाबाद व हरियाणा की सीमा से सटा है। बदमाश दूसरे राज्य, जिलों में घटना को अंजाम देकर आराम से बागपत में फरार हो जाते हैं। पूर्व में बावरिया गिरोह के कई बदमाश नगर से पकड़े जा चुके हैं। बीते साल पुलिस ने बावरिया गिरोह की एक महिला व दो पुरुष बदमाश भी दबोचे थे। मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाश भी गाजियाबाद से बागपत में आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.