Move to Jagran APP

सिरसली के युवकों के हैं इंसास व पिस्टल के साथ वायरल फोटो

इंसास व पिस्टल के साथ वायरल हुए दो फोटो पुलिस की जांच में सिरसली गांव के युवकों के मिले। पुलिस दोनों युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 08:31 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 08:31 PM (IST)
सिरसली के युवकों के हैं इंसास व पिस्टल के साथ वायरल फोटो
सिरसली के युवकों के हैं इंसास व पिस्टल के साथ वायरल फोटो

बागपत, जेएनएन। इंसास व पिस्टल के साथ वायरल हुए दो फोटो पुलिस की जांच में सिरसली गांव के युवकों के पाए गए। पुलिस दोनों युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।

loksabha election banner

दो युवकों के हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एक युवक फोटो में प्रतिबंधित रायफल इंसास के साथ नजर आ रहा था, तो दूसरा युवक पिस्टल हाथ में लिए था। पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त करने में कामयाबी हासिल कर ली है।

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के मुताबिक बिनौली थाना क्षेत्र के सिरसली गांव के युवक अमित पुत्र मुन्नर के हाथ में इंसास और तरुण पुत्र चंद्रपाल के हाथ में पिस्टल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। अभी तक की जानकारी में पता चला कि वर्ष 2018 में चुनाव ड्यूटी में आई पुलिस-फोर्स के किसी कर्मचारी की इंसास राइफल के साथ फोटो खिचवाया गया था। दोनों फोटो पुराने है। उनके पकड़े जाने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट होगी। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पुलिस-फोर्स के उस कर्मचारी पर भी गाज गिरनी तय है, जिसकी इंसास राइफल के साथ युवक का फोटो वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.