Move to Jagran APP

बड़ौत में गूंजे नारे,'मलकपुर मिल हाय-हाय..'

मलकपुर चीनी मिल प्रशासन किसानों को इंडेंट जारी नहीं कर रहा है। इससे आक्रोशित किसानों ने गन्ना समिति के कार्यालय पर सोमवार को हंगामा किया। किसानों के हंगामे की सूचना मिलने पर समिति सचिव कार्यालय ही नहीं पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:13 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:13 PM (IST)
बड़ौत में गूंजे नारे,'मलकपुर मिल हाय-हाय..'
बड़ौत में गूंजे नारे,'मलकपुर मिल हाय-हाय..'

बड़ौत: मलकपुर चीनी मिल प्रशासन किसानों को इंडेंट जारी नहीं कर रहा है। इससे आक्रोशित किसानों ने गन्ना समिति के कार्यालय पर सोमवार को हंगामा किया। किसानों के हंगामे की सूचना मिलने पर समिति सचिव कार्यालय ही नहीं पहुंचे।

loksabha election banner

समिति के कार्यालय पर पहुंचे किसानों ने मलकपुर चीनी मिल हाय-हाय के नारे लगाए। मौके पर किसी अधिकारी के मिलने पर कार्यालय के सामने बड़ौली रोड पर जाम लगाया। किसानों ने बताया कि मिल प्रबंधन और गन्ना समिति किसानों के साथ सौतेला व्यवहार अपना रहा है। जिस किसान की 100 गन्ना पर्ची हैं, उसे अभी तक एक भी पर्ची जारी नहीं की गई, जबकि जिस किसान की मात्र 10 पर्ची है, उसे तीन से पांच पर्ची तक जारी की जा चुकी है। गन्ना समिति के पास सुपरवाइजर कम हैं, जिससे अव्यवस्था फैल रही है। हंगामे के बाद किसान एसडीएम अशीष कुमार से मिले। एसडीएम ने किसानों को मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया। हंगामा करने वालों में मुनेश बरवाला, चौधरी सुरेंद्र देशखाप, धर्मेंद्र कुमार चेयरमैन, बीरसैन, सोहनपाल ¨सह, विराज तोमर, रामचंद्र, रामफल, बिट्टू, चौधरी ब्रजपाल ¨सह आदि मौजूद थे। उधर, किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल र¨वद्र हट्टी के साथ एसडीएम से मिला और समस्या के समाधान की मांग की। इस मौके पर रामभजन, अंकित तोमर, गौरव कुमार, सतेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.