बागपत, जेएनएन। पुलिस के तमाम प्रयास के बावजूद इंटरनेट मीडिया पर अवैध असलाह के फोटो और वीडियो का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार बड़ौत शहर के एक युवक के उसके दो दोस्तों के साथ अवैध असलाह का प्रदर्शन करते हुए छह वीडियो और एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो गाने के साथ एडिट कर डाले गए हैं, जो इंटरनेट मीडिया पर दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं।

शहर के गांधी रोड पर रहने वाले मानव शर्मा ने तहरीर दी थी कि वह दो दिन पहले गांधी रोड पर होटल पर खाना पैक कराने आया था। उसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। आरोपितों ने उस पर पिस्टल भी तान दिया। पीड़ित युवक ने मुकदमा दर्ज करने की मांग थी। उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल करते हुए स्वयं की जान को खतरा बताया था।

उधर, इसी दौरान किसी ने आरोपितों के छह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने मानव शर्मा की तहरीर पर आरोपितों में से एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे बुधवार को दिल्ली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित आशीष तोमर पुत्र अरुण तोमर निवासी सुभाष नगर है। उसके पास से पिस्टल और बंदूक भी बरामद की गई है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पिस्टल व बंदूक का लाइसेंस पिता अरुण तोमर के नाम हैं। लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Edited By: Jagran