Move to Jagran APP

एक बार फिर अवैध असलाह के वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

पुलिस के तमाम प्रयास के बावजूद इंटरनेट मीडिया पर अवैध असलाह के फोटो और वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:30 PM (IST)
एक बार फिर अवैध असलाह के वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार
एक बार फिर अवैध असलाह के वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। पुलिस के तमाम प्रयास के बावजूद इंटरनेट मीडिया पर अवैध असलाह के फोटो और वीडियो का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार बड़ौत शहर के एक युवक के उसके दो दोस्तों के साथ अवैध असलाह का प्रदर्शन करते हुए छह वीडियो और एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो गाने के साथ एडिट कर डाले गए हैं, जो इंटरनेट मीडिया पर दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

शहर के गांधी रोड पर रहने वाले मानव शर्मा ने तहरीर दी थी कि वह दो दिन पहले गांधी रोड पर होटल पर खाना पैक कराने आया था। उसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। आरोपितों ने उस पर पिस्टल भी तान दिया। पीड़ित युवक ने मुकदमा दर्ज करने की मांग थी। उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल करते हुए स्वयं की जान को खतरा बताया था।

उधर, इसी दौरान किसी ने आरोपितों के छह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने मानव शर्मा की तहरीर पर आरोपितों में से एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे बुधवार को दिल्ली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित आशीष तोमर पुत्र अरुण तोमर निवासी सुभाष नगर है। उसके पास से पिस्टल और बंदूक भी बरामद की गई है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पिस्टल व बंदूक का लाइसेंस पिता अरुण तोमर के नाम हैं। लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.