Move to Jagran APP

पलड़ा में छत गिरी, ट्रक पलटने से घंटों रहा जाम

सोमवार को आधी रात आई आंधी और बारिश ने भरपूर तबाही मचाई। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 10:22 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 10:22 PM (IST)
पलड़ा में छत गिरी, ट्रक पलटने से घंटों रहा जाम
पलड़ा में छत गिरी, ट्रक पलटने से घंटों रहा जाम

बागपत, जेएनएन। सोमवार को आधी रात आई आंधी और बारिश ने भरपूर तबाही मचाई। इस दौरान सड़कों व बिजली के खंभों पर कई पेड़ गिर गए और दर्जनों विद्युत पोल क्षतिगस्त हो गए।

loksabha election banner

कर्मचारियों ने शहर की विद्युत आपूर्ति तो मंगलवार को सुबह ही सुचारु कर दी, मगर तहसील क्षेत्र के 80 से अधिक गांव में विद्युत आपूर्ति बाधित रही, जो शाम तक सुचारु हो पाई। दिनभर बिजली गुल रहने से सबमर्सिबल, चारा मशीन, आटा चक्की सहित कई जरूरी विद्युत चालित यंत्र ठप रहे। इससे लोगों को पेयजल और पशुओं के चारे के संकट से जूझना पड़ा। उधर, बिजली न आने से लोग बिजली के दफ्तरों में फोन करते रहे। निगम कर्मी क्षतिग्रस्त विद्युत लाइनों को दुरुस्त करने में दिनभर जुटे रहे। तूफान-बारिश से जगह-जगह पेड़ टूटकर गिरने से रास्तों पर आवागमन प्रभावित हुआ। वन कर्मी सुबह से ही रास्तों में गिरे पेड़ों को हटाने में लगे रहे।

उधर, बारिश के कारण तिलवाड़ा-हेवा-लूंब गांवों को जोड़ने वाली सड़क में कीचड़ व गड्ढे होने के कारण वाहन चालकों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाछौड़-नंगला मार्ग पर भी के टूटी सड़क होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। मकान गिरे, जनहानि नहीं

आंधी से पलड़ा गांव में गय्यूर के मकान की छत गिर गई। मलबे में उसकी पत्नी आमना, बेटी शाहरूम, भतीजा तौफीक दब गए। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर उन्हें सकुशल निकाला। वहीं पलड़ा गांव में ही इकराम अली के मकान की दीवार गिर गई। ग्राम प्रधान रहीसुद्दीन ने एसडीएम बड़ौत को इसकी सूचना दी तथा परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है। वहीं बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग पर आदमपुर पुलिया के पास एक पेड़ गिर गया, जिससे बचते समय ईंटों से भरा ट्रक सड़क पर ही पलट गया। पेड़ सड़क पर गिरा होने के कारण रातभर मार्ग जाम रहा। जिसे पुलिस ने किसी तरह पेड़ हटवाकर जाम खुलवाया। हाईटेंशन लाइन पर पेड़ गिरने से पुसार, आदमपुर, इदरीशपुर आदि गांवों की विद्युत सप्लाई ठप हो गई। इसके अलावा कान्हड़, दाहा, बरनावा आदि स्थानों पर भी जगह-जगह पेड़ उखड़कर सड़क पर आ गिरे। इससे जाम लग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.