Move to Jagran APP

शादी के कार्ड से कोरोना टीकाकरण का संदेश

बागपत जेएनएन। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर प्रदेश में अलर्ट है। स्वास्थ्य विभाग कोर

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 10:55 PM (IST)
शादी के कार्ड से कोरोना टीकाकरण का संदेश
शादी के कार्ड से कोरोना टीकाकरण का संदेश

बागपत, जेएनएन। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर प्रदेश में अलर्ट है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चला रहा है। एक व्यक्ति ने टीकाकरण जागरूकता के लिए अपने पुत्र की शादी के कार्ड पर टीकाकरण की अपील लिखवाई है।

prime article banner

झुंडपुर गांव के रहने वाले पंडित कृष्णपाल पाराशर ने बताया कि कुछ लोग कोरोना टीकाकरण में भागीदारी नहीं कर रहे हैं। मैं जहां भी जाता हूं लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करता हूं। बेटे की शादी का कार्ड पर भी जागरूकता स्लोगन 'कोरोना को अगर चाहते है हराना, तो वैक्सीन की दोनों डोज जरूर लगवाना' लिखवाया है। सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने बताया कि शादी के कार्ड से कोरोना टीकाकरण के लिए जागरूक करने का प्रयास सराहनीय है। लोगों को घर से निकलकर टीकाकरण कराना चाहिए।

जिले में 10324 लोगों ने लगवाया टीका

जागरण संवाददाता, बागपत: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर लोगों में दहशत बढ़ी तो अब ज्यादा लोग टीकाकरण कराने पहुंच रहे हैं। 10324 लोगों ने टीकाकरण कराया।

सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने बताया कि टीकाकरण के प्रति अभी लोग पूरी तरह से जागरूक नहीं हैं। अपील करने के बावजूद वे केंद्रों में टीका लगवाने नहीं पहुंच रहे हैं। जब से कोरोना वैरिएंट ओमिक्रोन का खतरा बढ़ा है, तो लोगों ने टीकाकरण कराने के लिए फिर मन बनाया है। उन लोगों से अपील है कि जो लोग टीकाकरण नहीं करा रहे हैं वे टीका जरूर लगवाएं। बागपत में 1464, बड़ौत में 2280, बिनौली में 2990, छपरौली में 1230, खेकड़ा में 1150 और पिलाना में 1210 लोगों को टीकाकरण किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.