बागपत, जेएनएन। बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता के घर पर धमकी भरा पत्र चस्पा किया गया है। पत्र में लिखा है कि यदि पीड़िता ने अदालत में गवाही दी तो उन्नाव कांड को दोहरा देंगे। इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता का परिवार दहशत में है। मामला पुलिस के पास पहुंच तो गया लेकिन अभी तहरीर नहीं दी गई है। पीड़िता का परिवार दिल्ली में रहता है और वहां की अदालत में ही गवाही होनी है। वहीं धमकी देने के आरोपित को बुधवार की देररात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

समझौते के लिए डाल रहा था दबाव

पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी दिल्ली में कोचिंग करती थी। मार्च-2018 को उनके गांव का ही युवक उसकी बेटी को दिल्ली स्थित मुखर्जी अपने कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दो अन्‍य लोगों के साथ मिलकर दुष्‍कर्म किया था।। घटना का मुकदमा धारा 376 व 328 के तहत दिल्ली के मुखर्जी थाने में नौ जुलाई 2018 को पंजीकृत हुआ था। अब यह मुकदमा रोहिणी कोर्ट में ट्रायल पर है और आरोपित जमानत पर हैं। मुख्य अभियुक्त लगातार मुकदमे में समझौता करने का दबाव बना रहा था।

घर पर पुलिस बल किया तैनात

पीड़ित ने बताया कि 13 दिसंबर को उसकी बेटी की अदालत में गवाही होनी है। उसके घर बुधवार को आरोपित ने धमकी भरा पत्र चस्पा कर दिया, जिस पर लिखा है कि यदि अदालत में गवाही दी तो उन्नाव से भी भंयकर कांड को दोहरादेंगे। यह धमकी भरा पत्र देखकर वह दहशत में आ गए। उसने आरोपित के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी प्रताप गोपेंद्र ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 506 में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर पीड़िता के घर पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस