बागपत, टीम जागरण। खेकड़ा के लख्मीचंद पटवारी कालेज (एलसीपी) को चुनाव संचालन केंद्र बनाया जाएगा। यहीं से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी और स्ट्रांग रूम भी बनेगा। मंगलवार को डीएम राजकमल यादव व एसपी नीरज कुमार जादौन ने अन्य अधिकारियों के साथ यहां पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

डीएम राजकमल यादव व एसपी नीरज कुमार जादौन ने कालेज परिसर में बने भवन में मतपेटियां रखने तथा अन्य व्यवस्था देखीं। पोलिग पार्टियों को रवाना करने के साथ स्ट्रांग रुम बनाने की जगह भी चयनित की। चुनाव संचालन केंद्र बनाने के लिए आवश्यक निर्देश अधीनस्थों को दिए हैं।

बता दें कि पूर्व में भी इसी कालेज को चुनाव संचालन केंद्र बनाया गया था। यहां बसों को खड़े करने के लिए भी पर्याप्त जगह है। मतपेटियां रखने के साथ पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवानों को ठहराने की भी व्यवस्था एक ही परिसर में हो जाती है। छात्राओं ने मतदान के लिए प्रेरित किया

तेड़ा के आर्य विद्यालय इंटर कालेज में मंगलवार को छात्राओं ने मतदाता सेल्फी प्वाइंट बनाकर लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

प्रधानाचार्य डीपी सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा। मतदान में प्रत्येक व्यक्ति प्रतिभाग करेगा, तभी देश सही दिशा में विकास करेगा और यही मजबूत लोकतंत्र की पहचान है। मतदान करते समय किसी भी प्रकार के प्रलोभन में नहीं आना चाहिए। इस दौरान छात्राओं ने स्लोगन लिखकर जागरूक किया। इस दौरान पलटूराम, मनोज कुमार, मनीषा मिश्रा, अनीता, मनोज, सोनू, चमनलाल, मुकेश, धर्मेंद्र, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran