बागपत, जेएनएन। पुलिस और बदमाशों के बीच बाघू रोड पर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, कारतूस के अलावा लूटी गई बाइक बरामद की गई। क्राइम ब्रांच और बागपत कोतवाली पुलिस की बुधवार देर रात बाघू रोड पर बाइक पर सवार बदमाशों से मुठभेड़ हुई।

बदमाश के पैर में लगी गोली

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया तो एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया और बाइक के साथ जमीन पर गिर गया। उसका साथी अंधेरा का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भागने में सफल हो गया। कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक पकड़ा गया आरोपित फरमान उर्फ लुकमान पुत्र फारूख उर्फ बाबू खां निवासी मुरादपुर (हापुड़) हाल निवासी गांव नाहल थाना मसूरी (गजियाबाद) है।

15 मुकदमे हैं दर्ज

उसका साथी शहजाद उर्फ बबलू निवासी गांव चुन्ना राधना (मेरठ) भागने में कामयाब हो गया। अपराधी लुकमान के खिलाफ डकैती, लूट, जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के करीब 15 मुकदमें दर्ज है। आरोपित ने पिछले दिनों बागपत के चमरावल रोड पर भी बाइक लूट की घटना की थी। आरोपित के पास से लूटी गई बाइक बरामद हुई है।  

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस