Move to Jagran APP

बागपत में देररात मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी भाग निकला Baghpat News

बुधवार की देररात पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 11:20 AM (IST)
बागपत में देररात मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी भाग निकला Baghpat News
बागपत में देररात मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी भाग निकला Baghpat News

बागपत, जेएनएन। पुलिस और बदमाशों के बीच बाघू रोड पर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, कारतूस के अलावा लूटी गई बाइक बरामद की गई। क्राइम ब्रांच और बागपत कोतवाली पुलिस की बुधवार देर रात बाघू रोड पर बाइक पर सवार बदमाशों से मुठभेड़ हुई।

loksabha election banner

बदमाश के पैर में लगी गोली

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया तो एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया और बाइक के साथ जमीन पर गिर गया। उसका साथी अंधेरा का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भागने में सफल हो गया। कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार के मुताबिक पकड़ा गया आरोपित फरमान उर्फ लुकमान पुत्र फारूख उर्फ बाबू खां निवासी मुरादपुर (हापुड़) हाल निवासी गांव नाहल थाना मसूरी (गजियाबाद) है।

15 मुकदमे हैं दर्ज

उसका साथी शहजाद उर्फ बबलू निवासी गांव चुन्ना राधना (मेरठ) भागने में कामयाब हो गया। अपराधी लुकमान के खिलाफ डकैती, लूट, जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के करीब 15 मुकदमें दर्ज है। आरोपित ने पिछले दिनों बागपत के चमरावल रोड पर भी बाइक लूट की घटना की थी। आरोपित के पास से लूटी गई बाइक बरामद हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.