बागपत, टीम जागरण। टीकरी कस्बे में एक प्रत्याशी के नाम की चर्चा को लेकर दो पक्षों में चाकूबाजी हो गई। इसमें दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी बिनौली में भर्ती कराया। उधर, हिलवाड़ी गांव में भी भाजपा और रालोद की हार-जीत को लेकर हुई मारपीट में एक युवक घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक टीकरी कस्बा निवासी अमित पुत्र पुष्पेंद्र व शौकिद्र उर्फ मोनू पुत्र राजकुमार के बीच प्रत्याशी के नाम को लेकर मारपीट हुई थी। अमित पक्ष का आरोप है कि शौकिद्र ने चाकू से हमला किया था। बीच बचाव में आया प्रवेंद्र भी घायल हो गया। इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह ने बताया कि अमित, प्रवेंद्र, विकास, शुभम का शौकिद्र उर्फ मोनू से टिकट को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक पक्ष के प्रवेंद्र उर्फ काला पुत्र जग्गू का शांतिभंग में चालान कर दिया, जबकि अमित, विकास, शुभम भीड़ का लाभ उठाकर भाग गए। लोगों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले को बेहद ही हलके में लिया, जिससे दोनों पक्षों में तनाव का माहौल बना हुआ है। उधर, भाजपा और रालोद की जीत-हार को लेकर हिलवाड़ी गांव में भी दो युवकों में मारपीट हुई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर झगड़े को शांत कराया। आपत्तिजनक शब्द लिखने पर दो पक्षों में पथराव

चांदीनगर थाना क्षेत्र के पांची गांव में खड़े टेंपो पर आपत्तिजनक शब्द लिखने के विरोध में दो संप्रदायों में मारपीट के बाद पथराव हो गया, जिसमें दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव है।

पांची गांव निवासी शहजाद पुत्र उमरदीन टेंपो चलाता है। सोमवार शाम को भी शहजाद ने टेंपो गली में लाकर खड़ा किया था। तभी निशांत पक्ष के किसी व्यक्ति ने टेंपो पर आपत्तिजनक शब्द लिख दिया। विरोध करने पर दोनों पक्ष में मारपीट हो गई। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, तो दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। जिसमें मंगू और सलमान घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने पर आरोपित भाग गए। दो दिन पूर्व भी किसी बात को लेकर दोनों पक्ष में तनातनी हुई थी। ग्रामीणों ने उस समय मामला शांत करा दिया था। पुलिस ने दोनों पक्ष के आजाद, सलमान, नासिर व जाकिर पुत्रगण उमरदीन व दूसरे पक्ष से निशांत, मंगू पुत्र ओमदत्त, अजय पुत्र विजय व 15 अज्ञात के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की धारा में मुकदमा दर्ज किया। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran