Move to Jagran APP

बिल जमा न होने पर कांशीराम कालोनी के नलकूप का कनेक्शन काटा

शहर की छपरौली रोड स्थित कांशीराम कालोनी के लोग पेयजल किल्लत से जूझ रहे हैं। स्थिति यह है कि नलकूप की बिजली का बिल नगर पालिका द्वारा जमा न करने पर ऊर्जा निगम ने कनेक्शन काट दिया है। आक्रोशित लोगों ने तहसील पहुंचकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 11:52 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 11:52 PM (IST)
बिल जमा न होने पर कांशीराम कालोनी के नलकूप का कनेक्शन काटा
बिल जमा न होने पर कांशीराम कालोनी के नलकूप का कनेक्शन काटा

बागपत, जेएनएन। शहर की छपरौली रोड स्थित कांशीराम कालोनी के लोग पेयजल किल्लत से जूझ रहे हैं। स्थिति यह है कि नलकूप की बिजली का बिल नगर पालिका द्वारा जमा न करने पर ऊर्जा निगम ने कनेक्शन काट दिया है। आक्रोशित लोगों ने तहसील पहुंचकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

मंगलवार को तहसील पहुंचे कालोनी के लोगों ने बताया कि कालोनी के नलकूप की बिजली का बिल नगर पालिका अदा करती है, लेकिन पिछले कई सालों से बिल जमा नहीं किया गया है, जिसके कारण ऊर्जा निगम ने नलकूप का कनेक्शन काट दिया है। अब कालोनी के 139 घरों में रहने वाले 800 लोगों के सामने पेयजल की लाले पड़ गए हैं। इस संबंध में कई बार नगर पालिका के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को ज्ञापन देकर समस्या के निस्तारण कराने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में आजाद, रामभतेरी, राजेश, सुमित, प्रदीप, लक्ष्मी, पूजा, लता, सरिता आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.