बागपत, जेएनएन। दाहा में विधान सभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने एवं धनबल का प्रयोग रोकने के चुनाव आयोग के आदेशों का सख्ती से पालन करते हुए दोघट थाना पुलिस दिन-रात चेक पोस्टों पर सघन चेकिग अभियान चला रही है।

इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह, एसएसआई संजय कुमार ने अलग-अलग टीमें बनाकर भड़ल, दाहा, बामनौली चौकियों के अलावा दोघट-पुसार मार्ग, दाहा-बरनावा मार्ग, बड़ौत-बुढ़ाना आदि मार्गो पर भी देर रात्रि तक वाहन चेकिग अभियान चलाकर वाहनों की तलाशी ली गई। इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि विधान सभा चुनाव में कोई किसी भी तरह से लोभ-लालच देकर प्रभावित न कर सके, इसके लिए सघन चेकिग अभियान चलाया जा रहा है। गांव-गांव असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है।

रटौल में 10 पर लाकडाउन उल्लंघन का मुकदमा

खेकड़ा : चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता व कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर लगे लाकडाउन का नियम पालन कराने को पुलिस सख्त है। शुक्रवार रात रटौल चौकी इंचार्ज विकास चौहान टीम के साथ क्षेत्र में गश्त करने जा रहे थे। रटौल के मुन्नानगर में करीब 10 बजे एक दुकान पर काफी भीड़ खड़ी हुई थी। लोग न कोरोना नियम का पालन कर रहे थे और न ही लाकडाउन का। पुलिस के नियम पालन की हिदायत दी तो हठधर्मिता करने लगे। पुलिस ने लाकडाउन उल्लंघन का रटौल निवासी ऐजाज पुत्र मंजूर, काशिम पुत्र नईम, दानिश पुत्र बिलाल, नौशाद पुत्र सत्तार, खलील पुत्र जावलहसन, शाकिर पुत्र जाहिर, अफसार पुद्ध यामीन, अनवर पुत्र दी मोहम्मद, आमिर पुत्र लइक, कल्लू पुत्र इस्लाम पर मुकदमा दर्ज कराया। आरोपितों को मौके पर ही नोटिस भी दिए गए। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा का कहना है कि नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran