Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के मुकदमे से आहत दंपती ने निगला जहर

छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने से आहत कोचिग संचालक और उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:55 PM (IST)
छेड़छाड़ के मुकदमे से आहत दंपती ने निगला जहर
छेड़छाड़ के मुकदमे से आहत दंपती ने निगला जहर

बागपत, जेएनएन। छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने से आहत कोचिग संचालक और उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। दोनों मेरठ में उपचाराधीन हैं। दंपती ने जहर निगलने से पहले सुसाइड नोट लिखा। युवक ने अपने उत्पीड़न का वीडियो बनाया, जिसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया।

loksabha election banner

बागपत कोतवाली क्षेत्र का एक युवक कोचिग सेंटर चलाता है। स्वजन के मुताबिक, पड़ोस के अनुसूचित जाति के एक परिवार ने उसके खिलाफ किशोरी से छेड़छाड़ का मुकदमा रंजिशन दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक का शांतिभंग में चालान किया था।

आरोप है कि किशोरी के स्वजन आरोपित पक्ष को धमकी देते हैं। इससे आहत आरोपित युवक अपनी पत्नी के साथ बुधवार दोपहर अचानक घर से चला गया। तलाश किया तो डीएम आवास के निकट वह और उसकी पत्नी अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में मिले। उनके पास जहरीला पदार्थ भी मिला। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कालेज रेफर किया। वहां दोनों का उपचार चल रहा है। बता दें कि युवक ने गत 18 अगस्त को भी जहरीला पदार्थ निगला था। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि दंपती ने जहरीला पदार्थ निगला है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

---

मकान छोड़ चुका है आरोपित

कोई विवाद न हो, इसलिए आरोपित युवक का परिवार अपना पैतृक मकान छोड़कर अन्यत्र किराये पर रहने लगा है। संदिग्ध परिस्थिति में चालक की मौत

थाना क्षेत्र के ढिकौली गांव निवासी अरविद (45) पुत्र भोपाल ट्रक चालक था। रोजाना की भांति मंगलवार की रात भी अरविद घर आकर सो गए। बुधवार को सुबह चालक के नहीं जागने पर स्वजन कमरे में पहुंचे, तो चालक को अचेत पाया। स्वजन चालक को चिकित्सक के पास ले गए। वहां चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया। स्वजन का कहना है कि संभवत: हार्ट अटैक से अरविद की मौत हुई। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि घरेलू कलह के कारण चालक ने जान दी। एसओ सतेंद्र सिंह का कहना है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.