बागपत, जेएनएन। फसल उजाड़ने की शिकायत पर सोनीपत के प्रशासनिक व राजस्व विभाग के अधिकारी खादर में पहुंचे। अधिकारियों ने अभिलेखों से जमीन का मिलान करने के साथ उजाड़ी गई फसल की वीडियोग्राफी भी की।

सोनीपत के गांव खुर्रमपुर और बागपत के नंगला-बहलोलपुर के किसानों की खादर की जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद है। पीड़ित किसानों के मुताबिक, गत 18 जुलाई को नंगला बहलोलपुर के कई किसानों की करीब 25 एकड़ फसल को ट्रैक्टर चलाकर उजाड़ दिया गया। फसल उजाड़ने में ग्राम खुर्रमपुर के किसानों के साथ नंगला बहलोलपुर के कुछ लोग भी शामिल हैं। पुलिस से शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। खादर की जमीन को लेकर नंगला बहलोलपुर में किसानों के गुट बन गए है।

पीड़ित किसान सुनील यादव, मनवीर यादव आदि ने गुरुवार को सोनीपत उपायुक्त से इसकी शिकायत की। थोड़ी देर बाद ही अधिकारी खादर क्षेत्र में पहुंच गए। अनिल हत्याकांड : आरोपितों की गिरफ्तारी हो

ग्राम नंगला बहलोलपुर के किसान अनिल कुमार की गेहूं कटाई के विवाद में 16 अप्रैल 2021 को हत्या कर दी गई थी। भाजपा के सोनीपत पार्षद नंदकिशोर समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया जबकि 14 आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पीड़ित किसानों ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। धर्मपाल बने किसान सहकारी समिति के सभापति

कृषक सेवा सहकारी समिति लिमिटेड सररूरपुरकलां के सभापति के लिए गुरुवार को उप चुनाव संपन्न हुआ।

समिति के प्रबंध निदेशक सुदर्शन गुप्ता ने बताया कि फैजपुर निनाना गांव निवासी धर्मपाल सिंह सभापति चुने गए हैं। नव निर्वाचित सभापति ने कहा कि किसानों को बेहतर सुविधा दिलाने का हर संभव प्रयास करेंगे। किसानों को कर्ज और बीज-खाद लेने में कोई दिक्कत नहीं आने देंगे। इस दौरान समिति के उपसभापति प्रमोद कुमार शर्मा, राधेकिशन शर्मा, रामपाल सिंह, प्रवीण राणा, नरेश और रामभजन आदि ने नव निर्वाचित सभापति का स्वागत किया।