Move to Jagran APP

किसान की हत्याकर शव पेड़ पर लटकाया

ग्राम गल्हैता के जंगल में पेड़ पर किसान का शव लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 10:11 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 10:11 PM (IST)
किसान की हत्याकर शव पेड़ पर लटकाया
किसान की हत्याकर शव पेड़ पर लटकाया

बागपत, जेएनएन। ग्राम गल्हैता के जंगल में पेड़ पर किसान का शव लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्वजनों ने अपहरण कर किसान की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। किसान दो दिन से लापता था। पुलिस ने भाई की तहरीर के आधार पर गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

सोमवार सुबह करीब 11 बजे ग्राम चिरचिटा निवासी पवन (37) पुत्र मेहरचंद का शव उनके खेत में नलकूप के निकट अमरूद के पेड़ पर दुपट्टे से लटका मिला। पुलिसकर्मी शव को पेड़ से उतारने लगे, तो स्वजनों ने अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए विरोध किया। भाई सुंदर का कहना है कि पवन पिछले दो दिन से लापता था। आरोप है कि भाई पवन का शव व कपड़े अलग-अलग खेत में मिले। उसके शरीर पर चोट के निशान तथा घुटने भी मुड़े हुए थे। इससे स्पष्ट है कि उसकी पिटाई कर हत्या की गई है। आत्महत्या दर्शाने के लिए शव को पेड़ पर लटकाया गया है। सीओ ओमपाल सिंह ने स्वजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी पर भेजा। सुंदर की तहरीर पर गांव के ही ब्रहमपाल, पप्पू, दीपक उर्फ भुल्ले, अनिल और मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

--

स्वजनों बोले, पोल न खोल दे, इसलिए की पवन की हत्या

सुंदर ने बताया कि भाई पवन ने शनिवार को एक महिला को लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी कारण महिला ने रंजिशन मेरे भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पवन पोल न खोल दे, इसलिए उसकी हत्या की गई है।

--

भाई व पिता पर किया गया था हमला

स्वजनों ने बताया कि चुनावी रंजिश में पवन के पिता व भाई पर हमला किया जा चुका है।

--

सीमा विवाद में उलझी दो थाने की पुलिस

जिस स्थान पर पवन का शव मिला, वह क्षेत्र बिनौली थाने के अंतर्गत है तथा जहां पर पवन के कपड़े मिले वह क्षेत्र सिघावली अहीर थाना क्षेत्र में। दोनों थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.