बागपत, जेएनएन। एक ग्राहक को चाट खिलाने के लिए अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दो दुकानदारों व उनके कर्मचारियों में बीच बाजार जमकर लाठी-डंडे व सरिये चले, जिसमें दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए। इस दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई थी। मारपीट को वीडियो भी वायरल हो रहा है।

शहर स्थित अतिथि भवन के निकट दुर्गा फ्रूट जूस कार्नर और नव दुर्गा चाट भंडार पास-पास हैं। सोमवार दोपहर एक ग्राहक को अपनी-अपनी दुकान पर बुलाने को लेकर दोनों चाट विक्रेताओं में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को सड़क पर गिरा-गिरा कर लाठी-डंडों व सरियों से पीटा। पुलिस दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़कर कोतवाली ले गई। एक पक्ष के पूर्णवासी, हरेंद्र, शिवजी पुत्रगण वीर बहादुर, अनिल और धनजी पुत्रगण हरेंद्र निवासी रामबाग कालोनी, बड़ौत, जबकि दूसरे पक्ष के विक्की और आशु पुत्रगण सुरेंद्र, नीटू पुत्र घासीराम निवासी बड़ौत घायल हुए, जिनका उपचार कराया गया है। कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी पर भी आरोपितों ने लाठियां बरसा दी।

खेकड़ा सीओ एमएस रावत ने बताया कि चाट विक्रेताओं के बीच ग्राहक बुलाने को लेकर झगड़ा हुआ है। तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के आठ लोगों को पकड़ा है। वेदों की महत्ता बताई

डीएवी पब्लिक स्कूल में सप्ताहिक सत्संग और यज्ञ का आयोजन किया गया। धर्मपाल आर्य ने छात्रों को यज्ञ के बाद वेदों की महत्ता बताई। प्रधानाचार्य डा. मुकेश कुमार गुप्ता ने छात्रों को वैदिक संस्कृति को अपनाने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान ब्रजभूषण आर्य, सुरेश चंद्र और सभी अध्यापक, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। 24 को रालोद जिलाध्यक्ष का होगा स्वागत

रालोद के हस्तिानपुर क्षेत्र के प्रवक्ता अरुण तोमर बॉबी ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह के स्वागत समारोह का आयोजन 24 फरवरी को होगा। इस मौके पर जाट भवन से पार्टी कार्यालय तक जुलूस निकाला जाएगा।

Edited By: Jagran