बागपत, जेएनएन। दो गांवों के तीन स्कूलों से चोरों ने सामान चोरी किया। घटनाओं की पुलिस से शिकायत की गई।

ग्राम गौरीपुर जवाहरनगर के प्राथमिक विद्यालय का शनिवार रात चोरों ने ताला तोड़कर साउंड सिस्टम, गैस सिलेंडर, इनवर्टर, दो बैटरे व अन्य सामान चोरी किया। इससे थोड़ी दूरी पर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय की दीवार तोड़कर मिड-डे-मील के बर्तन, गैस चूल्हा, दो सिलेंडर व अन्य सामान चोरी किया। दोनों स्कूलों की अलमारी व संदूक भी क्षतिगस्त किए गए। घटना का रविवार सुबह पता चला।

इनके अलावा पाबला बेगमाबाद गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय के चैनल का ताला काटकर दो पंखे चोरी किए। घटनाओं की पुलिस से शिकायत की गई है। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि घटनाओं की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। हरियाणा पुलिस ने दबिश देकर युवक को उठाया

जौहड़ी गांव से रविवार रात हरियाणा प्रांत के सोनीपत जनपद की पुलिस ने जौहड़ी में दबिश देकर एक युवक को हिरासत में लेकर साथ ले गई।

हरियाणा के सोनीपत जनपद के कुंडली थाने के एएसआई विक्रम सिंह, हेड कांस्टेबल सज्जन सिंह, मोनू आदि पुलिसकर्मियों ने थाना पुलिस के सहयोग से जौहड़ी गांव में दबिश देकर ट्रक से प्लास्टिक दाना के बोरे चोरी करने के मामले में मोहसिन पुत्र इलियास को हिरासत में लिया। उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस साथ ले गयी। आरोप है कि पाबी निवासी कामिल पुत्र आदिल को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसने पूछताछ में चोरी हुए माल को जौहड़ी में अपने रिश्तेदार मोहसिन के यहां रखना बताया। एसओ संजय कुमार का कहना था कि सोनीपत से पुलिस आयी थी। किसी मामले में एक युवक को पूछताछ के लिए ले गयी है।

Edited By: Jagran