Move to Jagran APP

तीरंदाजी में स्वाती ने लगा दी गोल्ड मेडल की झड़ी

गढ़मुक्तेश्वर में आयोजित हुई तीरंदाजी प्रतियोगिता में गौरीपुर जवाहरनगर की बेटी ने गोल्ड मेडल जीते।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 11:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 11:52 PM (IST)
तीरंदाजी में स्वाती ने लगा दी गोल्ड मेडल की झड़ी
तीरंदाजी में स्वाती ने लगा दी गोल्ड मेडल की झड़ी

बागपत, जेएनएन। गढ़मुक्तेश्वर में आयोजित हुई तीरंदाजी प्रतियोगिता में गौरीपुर जवाहरनगर की बेटी स्वाती मौर्य पुत्री सतेंद्र मौर्य ने गोल्ड मेडल की झड़ी लगा दी।

loksabha election banner

उनके पिता सतेंद्र मौर्य ने बताया कि यह प्रतियोगिता मंगलवार को हुई थी। बेटी ने सीनियर और जूनियर वर्ग में प्रतिभाग किया था। 50 मीटर, 40 और 30 मीटर में 11 गोल्ड मेडल जीते हैं। कोच मनोज चौहान और सचिन वेदवान कें निर्देशन में यह उपलब्धि हासिल की है। परिवार में खुशी का माहौल है, मिठाइयां बांटकर खुशी को दोगुना किया है। टीकाकरण से नहीं वंचित रहने चाहिए गर्भवती और बच्चे

स्वास्थ्य विभाग की ओर से एसडीएम कार्यालय में कोरोना वैक्सीनेशन, मिशन इंद्र धनुष, संचारी रोग नियंत्रण अभियान के संबंध में बैठक की। एसडीएम अनुभव सिंह ने निर्देशित किया सघन मिशन इंद्रधनुष में ईंट भट्टों पर टीकाकरण शत प्रतिशत करवाएंगे। सीएचसी अधीक्षक डा. विभाष राजपूत ने स्वास्थ्य कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस दौरान पिलाना सीएचसी अधीक्षक डा. सुधीर शर्मा, सभी सीडीपीओ, कोर एडरा, नगर पालिका और ब्लॉक के कर्मचारी मौजूद रहे। कार्यकारिणी पुनर्गठित

शहर में नेहरू रोड पर बुधवार को आयोजित इंडस्ट्रीज एंड ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक हुई, जिसमें एसोसिएशन की नगर कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया। नगर अध्यक्ष लोकेश जैन ने बताया कि अनुज जैन सभासद को महामंत्री, संजीव कुमार को मंत्री, अरविद जैन को संयुक्त मंत्री, आकाश जैन को संगठन मंत्री, सचिन जैन को मीडिया प्रभारी, डाक्टर सुधीर शर्मा को विशेष सलाहकार बनाया, जबकि आलोक जैन, अखिलेश जैन, सुभाष वर्मा, चिराग जैन को उपाध्यक्ष बनाया। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डाक्टर योगेश जिदल ने कहा कि बागपत, खेकड़ा और बड़ौत में कार्यकारिणी का गठन किया जा चुका है, जो व्यापारियों के हित में कार्य कर रही है। उन्होंने प्रत्येक कार्यकारिणी में कम से कम पांच सौ सदस्य बनाए जाने की अपील की। इस दौरान शहर में तीन से शाम छह बजे तक होने वाली बिजली कटौती पर चिता जताई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.