Move to Jagran APP

निकाल रहे थे गोवंश के अवशेष, निकल आया सांप, मच गई अफरा-तफरी Bagpat News

बागपत में महनवा और दुड़भा गांव में धार्मिक स्थलों के निकट गोकशी कर अवशेष कुएं में डाल दिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस जैसे ही कुंए से अवशेष निकालने लगी तभी कुंए से सांप निकल आया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 12:54 PM (IST)
निकाल रहे थे गोवंश के अवशेष, निकल आया सांप, मच गई अफरा-तफरी Bagpat News
निकाल रहे थे गोवंश के अवशेष, निकल आया सांप, मच गई अफरा-तफरी Bagpat News

बागपत, जेएनएन। सूरजपुर महनवा और दुड़भा गांव में धार्मिक स्थल के निकट गोवंश का कटान किया गया। एक स्थान पर गोवंश के अवशेष कुएं में पड़े मिले। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने त्योहार पर माहौल बिगाड़ने की साजिश बताते हुए हंगामा किया और पुलिस से केस के राजफाश की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही कुएं में सीढ़ी लगाकर गोवंश अवशेष निकालने की कोशिश की वैसे ही कुंए से एक बड़ा सांप निकल आया, जिसके बाद वहां सांप को देखने वालों की भीड़ लग गई। साथ ही गोवंश के अवशेष से पहले सांप को बाहर निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए। कड़ी मशक्कत के बाद सांप को पुलिस ने कुएं से बाहर निकालकर फेंका।

loksabha election banner

यह है मामला

दुड़भा गांव के धार्मिक स्थल के निकट मंगलवार सुबह दो गोवंश के अवशेष पड़े मिले। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर गोवंश के अवशेषों को जमीन में दबवा दिया था। थोड़ी देर बाद ही पड़ोसी गांव सूरजपुर महनवा में धार्मिक स्थल के निकट कुएं में कई गोवंश के अवशेष, कुएं के पास जमीन पर खून, सीरिंज, निडिल आदि सामान पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ता वहां पर पहुंचे। इससे साफ है कि गोवंशों को नशे के इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर उनका कटान किया गया है। हिंदू संगठन व ग्रामीणों का आरोप है कि त्योहार पर व धार्मिक स्थल के पास गोवंश का कटान कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। पिछले दिनों भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर नौरोजपुर रोड पर भट्ठे के पास गोकशी की गई थी। कांवड़ यात्रा के समय बागपत शहर में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पास गोवंश के अवशेष डाले जा चुके हैं। उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई।

एएसपी अनिल सिंह सिसौदिया, सीओ ओमपाल सिंह ने ग्रामीणों को समझाया। एएसपी का कहना है कि गोवंश कटान करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर केस का राजफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.