Move to Jagran APP

पूर्व नौकर ने साथियों संग मांगी थी 20 लाख की रंगदारी

छपरौली के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का राजफाश पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस का दावा है कि कारोबारी के पूर्व नौकरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रंगदारी मांगी थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 09:35 PM (IST)
पूर्व नौकर ने साथियों संग मांगी थी 20 लाख की रंगदारी
पूर्व नौकर ने साथियों संग मांगी थी 20 लाख की रंगदारी

जागरण संवाददाता, बागपत: छपरौली के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का राजफाश पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस का दावा है कि कारोबारी के पूर्व नौकरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रंगदारी मांगी थी।

loksabha election banner

एएसपी रणविजय सिंह ने रविवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि केस की विवेचना में प्रकाश में आए युवक गोविन्द पुत्र अशोक, नूरमोहम्मद पुत्र नौशाद व गौतम पुत्र रणवीर निवासीगण गांव कुर्ड़ी व योगेश पुत्र ब्रजपाल निवासी नांगल को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से रंगदारी मांगने मे प्रयुक्त मोबाइल सिम सहित बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपित गोविन्द ने बताया कि वह करीब डेढ़ वर्ष पूर्व कारोबारी राकेश की दुकान पर कार्य करता था। फिलहाल घर पर ही रहता है। उसने तीनों उपरोक्त साथियों के साथ मिलकर रुपये कमाने की योजना बनाई। इसी क्रम में साथी नूरमोहम्मद ने दो सिम कार्ड खरीदे व योगेश ने फोन कर व्यापारी राकेश से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने पर उनके बेटे का अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी। एएसपी का कहना है कि चारों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

छपरौली कस्बा की पट्टी भुवाला निवासी कपड़ा कारोबारी राकेश पुत्र शिवचरण दास ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया था कि विगत कई दिनों से उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की कॉल आ रही है। रुपये न देने पर अपहरण कर बेटे की हत्या की धमकी दी गई है। उनका परिवार दहशत में है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.