बागपत, जेएनएन। कोहरे की कारण नगर में बाइपास के निकट दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अज्ञात वाहन से कार की टक्कर से उसके चालक की मौत हो गई।

ग्राम सिसाना निवासी 42 वर्षीय अमित कुमार उर्फ बिट्टू शनिवार को सुबह करीब साढे़ पांच बजे लोनी (गाजियाबाद) से ईको कार से घर लौट रहे थे। नगर के दिल्ली बाइपास के निकट पहुंचने पर किसी वाहन की कार टकरा गई। हादसे में अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर कार से निकाल अमित को अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित किया। वहीं पुलिस ने मौके पर जांच की तथा अमित कुमार का शव मोर्चरी भेजा।

कोतवाली एसआइ रामकुमार का कहना है कि हादसा किस वाहन से हुआ है, इसका जल्द पता लगाकर आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

बाइक की टक्कर से युवक जख्मी

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : नालापार बस्ती निवासी आरिफ पुत्र अकरम रेलवे रोड पर सोनू की दुकान पर काम सीखता है। शनिवार को सुबह वह दुकान के बाहर सड़क किनारे खड़ा था। तेज रफ्तार बाइक ने आरिफ को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। बाइक सवार भी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। विरोध करने पर आरोपित ने गाली-गलौज की और धमकी दी। इस पर दुकानदारों ने उसे दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजा, जहां से रेफर करने पर स्वजन शाहदरा के जीटीबी अस्पताल ले गए। उधर ईपीई पर जिला खेल स्टेडियम के पास गाजियाबाद से हरियाणा को जा रहे टेंपो को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक चालक ने घायल का इलाज कराया।

Edited By: Jagran