Move to Jagran APP

बागपत में छेड़छाड़ से आजिज होकर थाने में की शिकायत, पांच के खिलाफ केस दर्ज Baghpat News

बागपत के बड़ौत क्षेत्र में छेड़छाड़ की कुछ घटनाओं को लेकर थाने में शिकायत आने पर पुलिस ने पांच मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 02:00 PM (IST)
बागपत में छेड़छाड़ से आजिज होकर थाने में की शिकायत, पांच के खिलाफ केस दर्ज Baghpat News
बागपत में छेड़छाड़ से आजिज होकर थाने में की शिकायत, पांच के खिलाफ केस दर्ज Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में विधवा महिला के घर नशे में धुत चार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसके भतीजे के साथ मारपीट कर दी। उधर, दूसरे गांव में एक मनचले ने दो बहनों का जीना दूभर कर दिया। शिकायत करने पर आरोपित के परिवार के लोगों ने भी उन्हें धमका दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नशे में घर पहुंचे युवकों ने की अश्‍लील हरकतें

क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विधवा महिला ने कोतवाली में तहरीर दी कि वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गांव के चार युवक नशे में उसके घर पहुंचे। आरोपितों ने घर में उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कर दी। उसने विरोध करते हुए शोर मचाया तो उसका भतीजा उसे छुड़ाने लगा। आरोपितों ने उसके भतीजे के साथ मारपीट कर दी और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने नितिन पुत्र राधे, सुमित पुत्र राकेश, कन्हैया पुत्र धर्मेंद्र और सूरज पुत्र विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बहन को कर रहे लगातार परेशान

दूसरी घटना में, क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने तहरीर दी कि वह अपने घर में काम रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के एक युवक ने उसकी बहन के साथ अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। शिकायत के बावजूद आरोपित के परिवार के सदस्यों ने भी उसे रोका नहीं और धमकी भी देने लगे। यह भी बताया कि आरोपित काफी दिनों से परेशान कर रहा है अक्सर अपनी छत पर खड़ा होकर उन्हें देखकर कमेंट्स करता है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित अंशुल तोमर पुत्र प्रदीप और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि दोनों घटनाओं में कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.